मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मेरे लिए राजनीति बाद में, समाजसेवा पहले : बलजीत रेढू

06:36 AM Aug 09, 2024 IST
प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य बलजीत रेढू मनोहरपुर गांव से महिलाओं की बस को झंडी दिखाकर हरिद्वार के लिए रवाना करते हुए। -हप्र

जींद, 8 अगस्त (हप्र)
जींद के मनोहरपुर और निर्जन गांव में बृहस्पतिवार को महिलाओं के लिए उत्सव जैसा माहौल था। गांव की सैकड़ों महिलाएं गंगा मैया और सावन के गीत गाते हुए हरिद्वार में गंगा स्नान के लिए रवाना हुई। इन महिलाओं के सावन के महीने में गंगा स्नान के सपने को पूरा किया प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य और समाजसेवी बलजीत रेढू ने, जिन्होंने महिलाओं के लिए 4 बसें हरिद्वार के लिए भेजी।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य बलजीत रेढू बृहस्पतिवार सुबह मनोहरपुर और निर्जन गांव पहुंचे। उन्होंने सैकड़ों महिलाएं को 4 बसों में हरिद्वार में मुफ्त गंगा स्नान के लिए रवाना किया। महिलाओं से भरी बसों को हरिद्वार के लिए रवाना करते हुए बलजीत रेढू ने कहा कि अपनी माताओं और बहनों को गंगा स्नान के लिए रवाना करते उन्हें आत्मिक खुशी हो रही है।

Advertisement

महिलाओं ने कहा, जुग- जुग जीओ

बृहस्पतिवार को मनोहरपुर और निर्जन से हरिद्वार में मुफ्त गंगा स्नान के लिए रवाना हुई महिलाओं ने बलजीत रेढू को आशीर्वाद देते हुए कहा कि ऐसा समाजसेवी जुग -जुग जिए।

ग्रामीणों से की राजनीति पर चर्चा

प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य बलजीत रेढू ने बाद में लोगों से राजनीति पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि सासंद दीपेंद्र हुड्डा की हरियाणा मांगे हिसाब पदयात्रा ने प्रदेश सरकार को असहज कर दिया है। सरकार और बीजेपी से अपने शासन में रिकॉर्ड तोड़ बेरोजगारी, आसमान छू रही महंगाई, भ्रष्टाचार, फैमिली आईडी, प्रॉपर्टी आईडी जैसे मुद्दों पर जवाब देते नहीं बन रहा है। इस बार बीजेपी का सूपड़ा साफ होगा और भारी बहुमत से भूपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार बनेगी। रेढू के साथ सरपंच विनोद, दिलबाग, होलू, नवीन, रामपाल, अजय आदि भी थे।

Advertisement

Advertisement