For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

10 साल से सांसद और निगम आपका, तब डड्डूमाजरा में क्यों नहीं बनाया फुटबाल ग्राउंड

08:30 AM May 06, 2024 IST
10 साल से सांसद और निगम आपका  तब डड्डूमाजरा में क्यों नहीं बनाया फुटबाल ग्राउंड
चंडीगढ़ में रविवार को इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी मनीष तिवारी जनसंपर्क करते हुए। -हप्र
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 5 मई (हप्र)
चंडीगढ़ संसदीय क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के संयुक्त उम्मीदवार एवं कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने अगले तीन महीने में डड्डू माजरा डंप को फुटबॉल ग्राउंड में बदलने का दावा करने वाले भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर तीखा हमला बोला है।
तिवारी ने टंडन पर पलटवार करते हुए पूछा कि क्या आप इतने समय क्रिकेट खेल रहे थे? उन्होंने कहा कि भाजपा 10 साल से सत्ता में है, जिसका सांसद और नगर निगम है, लेकिन फिर भी पार्टी के उम्मीदवार तीन महीने और मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो काम उनकी पार्टी इन 10 सालों में नहीं कर पाई, उसे टंडन तीन महीने में करने का दावा कर रहे हैं। वह भी यह तय नहीं है कि वह (टंडन) चंडीगढ़ से जीत रहे हैं और न ही उनकी पार्टी केंद्र में जीत रही है बल्कि वह केवल लोगों को धोखा दे रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस के पास बिना किसी झूठे वादे के विकास सुनिश्चित करने का पक्का रिकॉर्ड है। सेक्टर 38 में चंडीगढ़ कांग्रेस महासचिव नवदीप सिंह, सेक्टर 45सी में रितेश कुमार, सेक्टर 32 में आप पार्षद अंजू कत्याल द्वारा जनसभा का आयोजन किया गया था। इस दौरान पूर्व डिप्टी मेयर बलराज सिंह, रिटायर्ड जस्टिस अजय तिवारी, आप पार्षद बलदेव शर्मा, पार्षद गुरप्रीत गाबी, बीएम खन्ना, चंडीगढ़ युवा कांग्रेस अध्यक्ष मनोज लुबाना, मधु प्रभाकर, सोमा रानी चौहान, हरजीत सिंह, भजन कौर, मोहम्मद सादिक शेख, विक्टर सिद्धू, महिला कांग्रेस महासचिव सोनिया, कुलजीत कौर, सर्बजीत कौर, मीना शर्मा, सिम्मी, इकबाल कौर, सुखविंदर सिंह, कमलेश, बलविंदर कौर भी मौजूद रहे।
मलोया कॉलोनी में पदयात्रा : स्थानीय पार्षद दिलावर के साथ तिवारी ने मलोया कॉलोनी में पदयात्रा की। इस अवसर पर क्षेत्र की पार्षद निर्मला देवी, वासुदेवन, बानो, गायत्री देवी, रूपिंदर सिंह त्यागी, आत्मा यादव, जगदीप, निर्मला, राहुल, समी यादव, गुरदेव यादव (आप), राजिंदर हिंदुस्तानी (आप) भी मौजूद थे। इसी तरह, सेक्टर 38 में एक अन्य जनसभा हुई, जिसका आयोजन आप पार्षद योगेश ने किया। राजीव गांधी भवन में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान सैकड़ों भाजपा और बसपा नेता लोकतंत्र की रक्षा और बदलाव के समर्थन में पार्टी में शामिल हुए। इस अवसर पर पूर्व भाजपा नेता नरेंद्र चौधरी, मनदीप सिंह, जसपाल संधू, गुरनाम सिंह, गुरचरण सिंह, गुलशन कुमार और मीणा का उनके सैकड़ो साथियों समेत पार्टी में स्वागत किया।
कांग्रेस एससी डिपार्टमेंट की बैठक
तिवारी ने चंडीगढ़ कांग्रेस के एससी डिपार्टमेंट के वरिष्ठ पदाधिकारियों की बैठक ली। जहां उन्होंने देश के संविधान में समाए डॉ. भीमराव अंबेडकर के आदर्शों की रक्षा करने की अपनी प्रतिबद्धता को दोहराया। बैठक में एससी डिपार्टमेंट के चेयरमैन धर्मवीर समेत अन्य लोग शामिल हुए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×