For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

अमरनाथ यात्रा जयकारों के साथ भेजा भंडारे का सामान

07:57 AM Jun 19, 2024 IST
अमरनाथ यात्रा जयकारों के साथ भेजा भंडारे का सामान
बल्लभगढ़ से मंगलवार को भंडारे के लिए ट्रक रवाना करते प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष विपुल गोयल और संस्था के पदाधिकारी। -निस
Advertisement

बल्लभगढ़, 18 जून (निस)
‘भूखे को अन्न, प्यासे को पानी, जय बाबा अमरनाथ बर्फानी’ के नारों के बीच हर वर्ष लाखों शिव भक्त बाबा बर्फानी के दर्शन करने अमरनाथ जाते हैं और देश के कोन-कोने से हजारों समितियां समाज सेवा के उद्देश्य से तीर्थयात्रियों की सेवा के लिए अलग-अलग प्रबंध करती हैं।
इसी कड़ी में मंगलवार को भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल के सहयोग से ‘शिव शक्ति मानव सेवा समिति’ ने बल्लभगढ़ से अमरनाथ में लगने वाले भंडारे के लिए सामग्री से भरे ट्रकों को जयकारों के साथ रवाना किया।
पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने इस अवसर पर संस्था के सभी पदाधिकारियों को इस नेक कार्य के लिए बधाई और मंगल यात्रा की कामना की। उन्होंने विधि विधान और पूजा पाठ के साथ झंडी दिखाकर ट्रकों को नागाकोटी कश्मीर के लिए रवाना किया। हर वर्ष की तरह इस बार भी शिव शक्ति मानव सेवा दल की तरफ से अमरनाथ में तीर्थयात्रियों के लिए विशाल भंडारे का आयोजन किया जा रहा है। संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज शर्मा ने बताया कि 75 दिन तक कश्मीर के नागाकोटी में चलने वाले इस भंडारे में लाखों लोग प्रसाद ग्रहण करते हैं। पिछले 16 वर्षों से लगातार संस्था अमरनाथ यात्रियों के लिए भंडारे का आयोजन सेवा भाव से करती आ रही है। उन्होंने बताया कि हर साल की तरह इस बार भी पूर्व मंत्री विपुल गोयल के सहयोग से भंडारा लगाया जा रहा है।
इससे पहले समिति के लोगों ने विपुल गोयल का फूल मलाओं और पटका पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर कृपा राम शर्मा, डॉक्टर संतोष वर्मा, डॉक्टर सुभाष तंवर, राजवीर सिंह तेवतिया, तीर्थ शर्मा, धर्म चंद, मनोज गोयल व महेश मित्तल के अलावा बल्लभगढ़  शहर से अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement