मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सरकारी स्कूलों के छात्रों के लिए हिंदी, अंग्रेजी, गणित की कोचिंग पर रहा फोकस

07:20 AM Dec 07, 2023 IST

चरखी दादरी, 6 दिसंबर (हप्र)
सरकारी स्कूलों के छात्रों के लिए हिंदी, अंग्रेजी, गणित की कोचिंग पर विशेष फोकस रहेगा। कोचिंग सहित कई अन्य कार्यों को लेकर खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में बुधवार को ब्लॉक परियोजना कार्यान्वयन की बैठक का आयोजन किया गया। बीईओ विजय कुमार की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में एफएलन, संपर्क फाउंडेशन व एलएलएफ प्रतिनिधियों के साथ ड्रॉप आउट सर्वे रिपोर्ट सहित दूसरे मुद्दों को लेकर चर्चा की व और बेहतर कार्य करने के लिए प्रेरित किया गया।
बैठक के दौरान पिछले माह की मेंटर्स विजिट के अलावा एफएलएन कार्यक्रम, जो कक्षा पहली दूसरी और तीसरी में हिंदी अंग्रेजी व गणित पर काम करता है, के संदर्भ में चर्चा की गई। संपर्क फाउंडेशन जिला समन्वयक रविंद्र कुमार द्वारा संपर्क ऐप के संदर्भ में विस्तृत जानकारी दी गई और समय-समय पर संपर्क टीवी को एप के माध्यम से सिंक करने के बारे में बताया गया। जिला परियोजना समन्वयक जलधीर कलकल द्वारा ड्रॉप आउट सर्वे रिपोर्ट, सेहत प्रोग्राम और विभाग द्वारा हाल में चलाए जा रहे प्रोग्रामों पर चर्चा की गई। इस अवसर पर एफएलएन जिला समन्वयक संदीप कुमार, संपर्क फाउंडेशन जिला समन्वयक रविंद्र कुमार व एलएलएफ जिला समन्वयक सत्यनारायण मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement