For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

शहीदों को पुष्प अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

08:14 AM Oct 22, 2024 IST
शहीदों को पुष्प अर्पित कर दी श्रद्धांजलि
रेवाड़ी की पुलिस लाइन में सोमवार को आयोजित कार्यक्रम में शहीद की वीरांगना को शॉल भेंट कर सम्मानित करते आईजी राजेन्द्र कुमार। -हप्र
Advertisement

रेवाड़ी, 21 अक्तूबर (हप्र)
दिल्ली रोड स्थित जिला पुलिस लाइन में सोमवार को पुलिस स्मृति दिवस मनाया गया। कार्यक्रम में आईजी राजेन्द्र कुमार, एसपी गौरव राजपुरोहित, डीएसपी हेडक्वार्टर डॉ रविन्द्र सिंह, डीएसपी सिटी पवन कुमार, डीएसपी बावल सुरेन्द्र श्योराण, डीएसपी ट्रैफिक विनोद शंकर, डीएसपी कोसली विद्यानन्द, इंचार्ज सुरक्षा शाखा निरीक्षक सुरेश कुमार सहित अन्य अधिकारियों व जवानों ने शहीद हुए पुलिस व अर्धसैनिक बलों के जवानों का भावपूर्ण स्मरण किया गया और पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।
आईजी राजेन्द्र कुमार ने वीर जवानों की कुर्बानी से प्रेरणा लेने का आह्वान करते हुए कहा कि शहीदों की कुर्बानी को कभी नहीं भुलाया जा सकता। शहीदों की बदौलत ही हम आज आजादी की हवा में सांस ले रहे है तथा दुश्मनों से देश की सीमाएं सुरक्षित है। देश में पुलिस स्मृति दिवस 21 अक्तूबर को मनाया जाता है। उन्होंने सभी पुलिसकर्मियों पूरी निष्ठा और ईमानदारी से अपनी ड्यूटी करने का आह्वान किया।
पुलिस महानिरीक्षक ने शहीद हुए पुलिस जवानों के स्वजन को सम्मानित किया और हर समय उनके साथ खड़े रहने का भरोसा दिया। इससे पूर्व पुलिस गार्द द्वारा शहीदों को सलामी दी गई तथा दो मिनट का मौन रखकर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।
आईजी राजेन्द्र कुमार ने शहीद सब इंस्पेक्टर रणवीर सिंह की वीरांगना माधवी को शॉल ओढ़ा कर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि एसआई रणवीर सिंह ने फर्ज निभाते हुए अपना सर्वोच्च बलिदान दिया है। उनकी शहादत पर पूरे पुलिस विभाग को गर्व है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement