For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

Cyclone Remal कोलकाता हवाई अड्डे पर 21 घंटे बाद विमान सेवाएं फिर से शुरू

12:37 PM May 27, 2024 IST
cyclone remal कोलकाता हवाई अड्डे पर 21 घंटे बाद विमान सेवाएं फिर से शुरू
Advertisement

कोलकाता, 27 मई (भाषा)
Cyclone Remal बंगाल की खाड़ी में उत्पन्न हुए चक्रवात रेमल के मद्देनजर Kolkata Airport कोलकाता हवाई अड्डे पर 21 घंटे तक विमानों की आवाजाही रद्द रहने के बाद मंगलवार को फिर से उड़ान सेवाएं शुरू की गईं। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई) के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया कि सोमवार सुबह 8.59 बजे इंडिगो के कोलकाता-पोर्ट ब्लेयर विमान ने यहां उड़ान भरी जबकि कोलकाता में उतरने वाला पहला विमान गुवाहाटी से यहां पहुंचा स्पाइसजेट का विमान था। यह सुबह 09.50 बजे हवाई अड्डे पर उतरा था।
अधिकारी ने बताया कि कुछ अन्य उड़ानों के लिए चेक-इन जारी है। रविवार को कोलकाता हवाई अड्डे से दोपहर 12.16 बजे आखिरी विमान ने उड़ान भरी थी। हवाई अड्डे के सूत्रों ने बताया कि उड़ान संचालन फिर से शुरू कर दिया गया है, लेकिन स्थिति सामान्य होने में कुछ और समय लगेगा।
रविवार आधी रात के आसपास आए Cyclone चक्रवात के कारण कोलकाता समेत पश्चिम बंगाल के दक्षिणी हिस्से में भारी बारिश हुई। कोलकाता हवाईअड्डे के अधिकारियों ने चक्रवात रेमल के संभावित प्रभाव को देखते हुए रविवार दोपहर से 21 घंटे के लिए विमान संचालन को रद्द कर दिया था। अधिकारी ने बताया कि शनिवार को यहां नेताजी सुभाष चंद्र बोस अन्तरराष्ट्रीय हवाई अड्डा (एनएससीबीआई) के अधिकारियों की एक बैठक के बाद ये एहतियाती कदम उठाया गया था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×