मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

गोली हत्याकांड में मुख्य आरोपी सहित पांच गिरफ्तार

08:12 AM Jul 04, 2024 IST
फतेहाबाद शहर थाने में डीएसपी जयपाल जानकारी देते हुए, उनके पीछे खड़े हैं आरोपी। -हप्र
Advertisement

फतेहाबाद, 3 जुलाई (हप्र)
फतेहाबाद पुलिस ने बलराज उर्फ गोली हत्याकांड के मामले में मास्टरमाइंड एवं साजिशकर्ता बलराज उर्फ बबलू सहित वारदात में संलिप्त चार आरोपियों को काबू करने में सफलता हासिल की है। पकड़े गये आरोपियों की पहचान बलराज उर्फ बबलू वासी बहबलपुर, विकास उर्फ गोलू वासी खेमा खाती चौक फतेहाबाद, मुकेश उर्फ मुकेशिया खान मोहम्मद, संजय उर्फ संजू वासी बन सुथार जिला सिरसा तथा शरण देने के आरोप में राजस्थान के खैरपुर निवासी बिन्दु कुमार के रूप में हुई है।
याद रहे कि 15 जून को एपैक्स स्कूल के सामने सतीश कॉलोनी में मोटरसाइकिल सवार हमलावरों द्वारा बलराज उर्फ गोली की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद उसके परिजनों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बलराज उर्फ गोली के शव के साथ लाल बत्ती चौक पर धरना, प्रदर्शन किया था तथा कुछ लोगों ने शहर में मकानों व दुकानों में तोड़फोड़ की थी। पुलिस द्वारा हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने के अश्वासन के बाद बलराज उर्फ गोली के शव का संस्कार किया गया था।
पुलिस उपाधीक्षक जयपाल ने बताया कि फतेहाबाद पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए विभिन्न धाराओं के तहत मामला अंकित किया गया था। इस हत्याकांड में शामिल आरोपियों को काबू करने के लिये पुलिस की 5 टीमें गठित की गई। पुलिस पहले ही इस मामले एक महिला सहित आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। इस वारदात में साजिशकर्ता एवं मास्टरमाइंड बलराज उर्फ बबलू अपने साथियों सहित फरार था।
पकड़े गये पांचों आरोपियों को राजस्थान के खैरपुर गांव के बिंदु ने अपने घर में शरण दी थी। पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद पांचों को बुधवार को ककोर्ट में पेश किया। अदालत ने बिन्दु को जेल भेजते हुए बाकी चारों आरोपियों को चार दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement