मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

खरड़ के फ्लैट से पांच आरोपी दो पिस्तौल के साथ काबू

06:59 AM Jul 09, 2024 IST
गिरफ्तार आरोपियों के बारे में जानकारी देते पुलिस अधिकारी।-हप्र
Advertisement

चंडीगढ़, 8 जुलाई (हप्र)
अमृतसर कमिश्नरेट पुलिस ने खरड़ के एक फ्लैट से एक अंतरर्राज्यीय संगठित अपराध सिंडिकेट के सरगना को उसके चार साथियों सहित गिरफ्तार किया है। पंजाब के डीजीपी गौरव यादव ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि सिंडिकेट के सरगना की पहचान अमृतसर के प्रेम नगर के रहने वाले जय शर्मा उर्फ सुखा पिस्तौल अंबरसरिया के तौर पर हुई है, जबकि चार सदस्यों की पहचान अमृतसर की संधू काॅलोनी के निखिल शर्मा उर्फ लाला, अमृतसर के कोट खालसा के मौनी, अर्पित ठाकुर और करन शर्मा (दोनों निवासी हिमाचल प्रदेश, ज़िला बिलासपुर श्री नैना देवी) के तौर पर हुई है। आरोपी सुखा पिस्तौल का पुराना अापराधिक रिकार्ड है। उसके खिलाफ आर्म्ज एक्ट, लूट-छीनाझपटी और चोरी के सात मामले दर्ज हैं। पुलिस टीमों ने इनके कब्ज़े से .32 बोर के दो पिस्तौल सहित तीन मैगज़ीन और आठ कारतूस भी बरामद किए हैं।
डीजीपी गौरव यादव ने बताया कि आरोपी सुखा पिस्तौल द्वारा अपने साथियों सहित मध्य प्रदेश के खंडवा से अवैध हथियारों की खरीद-फरोख्त से संबंधित विश्वसनीय सूचना के बाद थाना सिविल लाइन अमृतसर की टीमों ने उसकी गतिविधियों पर नजर रखनी शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश से वापस आने पर पुलिस टीमों ने खरड़ में उसके ठिकानों का पता लगा लिया।
डीजीपी ने कहा कि एडीसीपी सिटी-2 अभिमन्यु राणा की निगरानी में पुलिस टीमों ने एक फ्लैट पर छापेमारी कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे में से दो पिस्तौल सहित हथियार बरामद किए। उन्होंने बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि आरोपी विरोधी गिरोह के सदस्यों पर हमला करने की योजना बना रहे थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement