For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पहले पलवल को जिला बनाया, इस बार लेकर आएंगे मेट्रो : भूपेंद्र हुड्डा

11:31 AM May 19, 2024 IST
पहले पलवल को जिला बनाया  इस बार लेकर आएंगे मेट्रो   भूपेंद्र हुड्डा
पलवल में शनिवार को जनसभा में मंचासीन पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, प्रदेशाध्यक्ष उदयभान, लोकसभा प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप सिंह व रैली आयोजक पृथला के पूर्व विधायक रघुबीर सिंह तेवतिया। -हप्र
Advertisement

देशपाल सौरोत/हप्र
पलवल, 18 मई
पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने शनिवार को कहा कि पलवल को जिला भी उन्होंने ही बनाया और अब कांग्रेस की सरकार बनने पर यहां मेट्रो भी वही लेकर आएंगे। यह तभी होगा जब फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार महेन्द्र प्रताप सिंह की जीत होगी, क्योंकि लोकसभा में कांग्रेस की जीत ही हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने का रास्ता साफ करेगी, इसलिए 36 बिरादरी और हर वर्ग के लोग एकजुट हो कांग्रेस के पक्ष में मतदान करें।
उन्होंने लोगों से अपील की कि आप मेरे हो और मैं आपका इसलिए हम जब भी सत्ता में रहे पलवल के विकास के रास्ते खोलेे और अब आपको विश्वास दिलाते हैं कि सरकार बनने पर यहां फिर से विकास की रफ्तार बढाई जाएगी। हुड्डा पलवल जिले के पृथला विधानसभा क्षेत्र की तेवतिया पाल/खाप के बड़े गांव अलावलपुर में क्षेत्र के पूर्व विधायक रघुबीर सिंह तेवतिया द्वारा आयोजित चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। हुड्डा ने आज पलवल जिले की चारों विधानसभा क्षेत्रों में अलग-अलग चुनावी रैलियों को संबोधित किया। उन्होंने तेवतिया पाल/खाप के अलावा चौहान पाल/खाप के बड़े गांव औरंगाबाद, सौरोत चौबीसी पाल/खाप के बडे गांव सोंध, रावत पाल/खाप के बडे गांव बहीन, छिरकलौत पाल/खाप के बडे गांव उटावड के अलावा डागर पाल/खाप के बडे गांव मंडकौला में चुनावी रैलियों को संबोधित किया। उनके साथ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान, कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप सिंह, एनआईटी के विधायक पंडित नीरज शर्मा, पूर्व मंत्री एवं पूर्व विधायक हर्ष कुमार, पृथला के पूर्व विधायक रघुबीर सिंह तेवतिया, पूर्व विधायक ललित नागर, कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता तरुण तेवतिया, प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड, जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन डॉ. मुकेश भाटी, बिजेन्द्र चांट, बिजेन्द्र आर्य, लक्ष्मण चेयरमैन मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×