For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

मुल्लांपुर में पहला आईपीएल मैच 23 मार्च को

09:07 AM Mar 05, 2024 IST
मुल्लांपुर में पहला आईपीएल मैच 23 मार्च को
मुल्लांपुर में बने नये स्टेडियम की तैयारियों का सोमवार को जायजा लेतीं डीसी मोहाली आशिका जैन व अन्य अधिकारी।
Advertisement

मोहाली ,4 मार्च (हप्र)
मुल्लांपुर में नया पीसीए क्रिकेट स्टेडियम तैयार हो गया है। नए स्टेडियम में पहला आईपीएल मैच 23 मार्च को होगा, जिसके संबंध में उपायुक्त आशिका जैन ने पीसीए को सूचित कर दिया है। मुल्लांपुर स्टेडियम में व्यवस्थाओं के लिए उपायुक्त ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की। और कहा कि दर्शकों के लिए स्टेडियम के बाहर 2 पार्किंग स्थल बनाये जायेंगे। उन्होंने स्टेडियम के अंदर सड़क, सीवरेज, लाइट, रिफलेक्टर, पार्किंग की सफाई के पर्याप्त इंतजाम करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन पूरी तत्परता से करें।
उपायुक्त ने अधिकारियों को क्रिकेट मैच की व्यवस्था में किसी प्रकार की कमी नहीं रहने देने का निर्देश दिया। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से पूरी तत्परता से सुरक्षा व्यवस्था करने को कहा। उन्होंने मैच के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखने और किसी भी तरह की गुंडागर्दी से सख्ती से निपटने के निर्देश दिए और यातायात को पूरी तरह से सुचारू बनाने  और लोगों को आवागमन के दौरान पूरी सुविधाएं प्रदान करने को भी कहा।

Advertisement

मैच स्थल पर मेडिकल टीमें भी होंगी तैनात

उपायुक्त ने मौके पर अग्निशमन विभाग से संबंधित अधिकारियों को आवश्यक व्यवस्था करने का भी निर्देश दिया। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से मैच स्थल पर मेडिकल टीमें तैनात करने को भी कहा। बैठक में सीए गमाडा राजीव गुप्ता, अतिरिक्त उपायुक्त (जनरल) वीएस टिडके, एसपी (हैड क्वार्टर) तुषार गुप्ता, एसडीएम खरड़ डीएसपी धर्मवीर सिंह सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी और पीसीए अधिकारी उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement