For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पहले कांग्रेस अब आप ने डेराबस्सी के विकास में डाली अड़चन : शर्मा

07:43 AM May 21, 2024 IST
पहले कांग्रेस अब आप ने डेराबस्सी के विकास में डाली अड़चन   शर्मा
Advertisement

जीरकपुर, 20 मई (हप्र)
पटियाला लोकसभा हलके से शिरोमणि अकाली दल प्रत्याशी एनके शर्मा ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए प्रचार कर रहे दीपेंद्र सिंह ढिल्लों को घेरते हुए कहा है कि वे पहले भाजपा प्रत्याशी परनीत कौर कर रिपोर्ट कार्ड जारी करें फिर आप से कांग्रेस में धर्मवीर गांधी के लिए वोट मांगें। शर्मा चुनाव प्रचार अभियान के दौरान शक्ति नगर, पुरानी अनाज मंडी, आदर्श नगर, गुलाबगढ़ रोड आदि क्षेत्रों में चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। शर्मा ने भाजपा व कांग्रेस प्रत्याशियों को मौकाप्रस्त व दलबदलू करार देते हुए कहा कि आज धर्मवीर गांधी के लिए वोट मांगने वाले दीपेंद्र सिंह ढिल्लों अब से पहले परनीत कौर के एजेंट के रूप में काम करते रहे हैं। परनीत कौर चार बार चुनाव जीतने के बाद कभी हलके में नहीं आईं। बेहतर होगा धर्मवीर गांधी का प्रचार करने की बजाए वे इलाके के लोगों को बताएं कि परनीत कौर ने अपने कार्यकाल के दौरान डेराबस्सी समेत समूचे पटियाला लोकसभा हलके के लिए क्या किया है। दो माह पहले तक तो दीपेंद्र सिंह ढिल्लों उनके लिए काम कर रहे थे।
शर्मा ने हलका विधायक कुलजीत रंधावा को इसी मुद्दे पर घेरते हुए कहा कि धर्मवीर गांधी आम आदमी पार्टी के सांसद रह चुके हैं। रंधावा प्रचार से पहले लोगों को बताएं कि आप सांसद कैसे फेल हुए हैं। शर्मा ने कहा कि आज चुनावी रण में उतरे कांग्रेस व भाजपा प्रत्याशियों तथा उनके लिए प्रचार करने वालों का कोई किरदार नहीं है। इलाके के लोगों की समस्याओं का समधान करने वाला आज कोई नहीं है। पहले कांग्रेस और अब आप ने डेराबस्सी के विकास की राह में अड़चन डालने का काम किया है।
इस अवसर पर डेराबस्सी नगर परिषद के पूर्व प्रधान हरजिंदर सिंह रंगी, भूपिंदर सिंह सैनी, अमृतपाल सिंह, जसपाल सिंह जीरकपुर, समाजसेवी गुरदर्शन सैनी, पार्षद मनविंदर सिंह टोनी राणा, हरविंदर पिंका, गुरइकबाल सिंह पूनिया, सुरेश शारदा, राहुल कौशिक, दविंदर कोर संधू, कृष्ण धीमान समेत कई गणमान्य मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement