For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग, लॉरेन्स गैंग ने लिया जिम्मा

07:00 AM Apr 15, 2024 IST
सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग  लॉरेन्स गैंग ने लिया जिम्मा
Advertisement

मुंबई, 14 अप्रैल (एजेंसी)
अभिनेता सलमान खान के मुंबई स्थित घर के बाहर रविवार तड़के मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात व्यक्तियों ने गोलीबारी की। इसके बाद पुलिस ने उनके आवास के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। इस बीच इंटरनेट पर वायरल हुए एक फेसबुक पोस्ट में लॉरेन्स बिश्नोई गैंग ने इस फायरिंग की जिम्मेदारी ली है।
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बांद्रा इलाके में स्थित ‘गैलेक्सी अपार्टमेंट्स' के बाहर सुबह करीब पांच बजे दो व्यक्तियों ने चार गोलियां चलाईं और भाग गए। इसी इमारत में अभिनेता सलमान खान रहते हैं। उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान करने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। सबूत इकट्ठा करने के लिए स्थानीय पुलिस, अपराध शाखा और फॉरेंसिक विज्ञान विशेषज्ञों की एक टीम भी मौके पर पहुंची। घटना के वक्त सलमान घर पर थे या नहीं, इसे लेकर पुलिस और खान के परिवार की ओर से आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है। पिछले वर्ष मार्च में अभिनेता के दफ्तर को एक ई-मेल भेजकर धमकी दी गई थी, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और एक अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी।

कहा- आखिरी वार्निंग

गैंगस्टर लॉरेन्स के अमेरिका में मौजूद भाई अनमोल बिश्नोई के नाम के फेसबुक अकाउंट से शेयर की गयी पोस्ट में लिखा है, ‘हम अमन चाहते है, जुल्म के खिलाफ फैसला अगर जंग से हो तो जंग ही सही। सलमान खान हमने यह तुम्हें ट्रेलर दिखाने के लिए किया है, ताकि तुम समझ जाओ। हमारी ताकत को और मत परखो। यह पहली और आखिरी वार्निंग है, इसके बाद गोलियां खाली घर पर नहीं चलेंगी। जिस दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील को तुमने भगवान मान रखा है, उनके नाम के हमने दो कुत्ते पाले हुए हैं।’ पोस्ट के आखिर में लॉरेन्स गैंग के गोल्डी बराड़, रोहित गोदारा और काला जठेड़ी का नाम है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×