मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

महिला पर फायरिंग, हालत गंभीर

10:48 AM Feb 13, 2024 IST
Advertisement

जीरकपुर, 12 फरवरी (हप्र)
रामगढ़ रोड पर दफरपुर गांव की गुरु नानक कॉलोनी में उस समय दहशत फैल गई, जब मोटरसाइकिल सवारों ने घर के बाहर बैठी महिला पर फायरिंग कर दी। हमलावरों ने महिला पर दो गोलियां चलाईं, एक गोली महिला के पेट में लगी और दूसरी गर्दन के पास से निकल गई। घायल महिला को इलाज के लिए पीजीआई में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलने पर एसपी मुख्यालय डाॅ. ज्योति यादव , एसपी वैभव चौधरी, स्पेशल सेल और अन्य विभागों की टीम मौके पर पहुंची। हमला कर भाग रहे मोटरसाइकिल सवार सीसीटीवी में कैद हो गए, लेकिन अभी पहचान नहीं हो पाई है।
जानकारी के अनुसार 61 वर्षीय सरोज पत्नी नसीब सिंह अपने घर के बाहर गली में बैठी थी। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार दो लोग आए और सरोज पर फायरिंग कर दी। हमलावरों ने दो गोलियां चलाईं और भाग गए। घायल हालत में सरोज को पंचकूला के सेक्टर-6 के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया। जिस वक्त महिला पर हमला हुआ वह घर के बाहर बैठकर चाय पी रही थी। घटना के बाद कॉलोनी में सनसनी फैल गई।
घायल महिला की बेटी किरण ने आरोप लगाया कि उसका अपने पति से कोर्ट में तलाक का केस चल रहा है। वे उसे केस खत्म करने की धमकी देते हैं। शक है कि उसकी मां पर हुए हमले में उसके पति और देवर शामिल हो सकते हैं। किरण अपनी मां के साथ रह रही हैं। जब उनकी मां पर हमला किया तो वह अपने बेटे को स्कूल से लेने जा रही थीं।

गोली के दो खोल बरामद

एसपी हेड क्वार्टर ज्योति यादव ने बताया कि जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। मोबाइल डंप के अलावा अन्य पहलुओं पर जांच की जा रही है। उन्होंने दावा किया कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मौके से गोली के दो खोल बरामद किए हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement