मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के काफिले पर फायरिंग

10:34 AM Sep 21, 2024 IST

कालका (पंचकूला), 20 सितंबर (हप्र)
चुनाव प्रचार के दौरान कालका विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के काफिले पर मोटरसाइकिल सवार अज्ञात युवकों ने फायरिंग कर दी। इसमें कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी की कार में सवार दो समर्थकों को गोली लगी है। एक समर्थक की छाती में गोली लगी है और दूसरे युवक के हाथ में। हमले के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गयी।
जानकारी के अनुसार कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी अपने काफिले के साथ गांव कम्बाला से ठडयों-भरौली की तरफ जा रहे थे। भरौली गांव के नजदीक प्रदीप चौधरी के काफिले में चल रही एक गाड़ी पर मोटरसाइकिल सवार अज्ञात युवकों ने एकाएक गोलीबारी शुरू कर दी। इस वारदात में गोल्डी पुत्र चुहड़ सिंह वासी खेड़ी की छाती में गोली लग गयी। वहीं दिनेश कुमार निवासी रायपुररानी के हाथ में गाेली लगी है। घायल दोनों युवकों को स्थानीय अस्पताल में लाया गया जहां गोल्डी की हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया है।
कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी भी घायल लोगों का हाल जानने स्थानीय अस्पताल में आए और गंभीर रूप से घायल गोल्डी के साथ ही पीजीआई चले गये। इस पूरी वारदात के बाद पूरे प्रशासन में सीआईए स्टाफ पंचकूला, डिटेक्टिव स्टाफ पंचकूला और स्थानीय पुलिस प्रशासन की अलग-अलग टीम में पूरे मामले की जांच में लगी हुई है।

Advertisement

‘हमला पुरानी रंजिश का, काफिले से संबंध नही’

पंचकूला पुलिस का कहना है कि शुक्रवार को दोपहर के लिए 3.30 बजे गोल्डी पर 3 फायर किये गये हैं। वह खतरे से बाहर है। उसका पीजीआई मे इलाज चल रहा है। पुलिस द्वारा जारी बयान में कहा कि गोल्डी हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ 29 मामले अम्बाला, यमुनानगर, पंचकूला, लालडू, मोहाली में दर्ज हैं। इसमें कुछ लोगों को राउंडअप किया गया है। यह हमला पुरानी रंजिश के तहत हो सकता है। इसका काफिले के साथ कोई संबंध नहीं था। आरोपियों को पकड़ने के लिए 4 टीमें गठित की गई हैं। हमला करने वालों की सीसीटीवी फुटेज मिली है।

Advertisement
Advertisement