मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बद्दी के कारोबारी पर फायरिंग, बालबाल बचे

06:57 AM Oct 27, 2024 IST

बीबीएन, 26 अक्तूबर (निस)
उपमंडल नालागढ़ के तहत खेड़ा राजपुरा रोड पर स्क्रैप डीलर पर हथियारों से लैस युवक ने फायरिंग कर दी। इसमें स्क्रैप डीलर बाल-बाल बच गए, जबकि आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। स्क्रैप कारोबारी की गाड़ी बुलेट प्रूफ होने की वजह से उन्हें नुकसान नही हुआ। आरोपी हमलावर ने पांच राउंड फायर किए। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। एसपी बददी, एसएचओ नालागढ़ सहित फोरसिंक टीम ने घटनास्थल का दौरा कर साक्ष्य जुटाए हैं।
शनिवार शाम करीब साढ़े चार बजे मलपुर निवासी कारोबारी राम किशन चौधरी अपने काम से खेड़ा से राजपुरा की ओर फार्च्यूनर गाड़ी में जा रहे थे। जब वह खेड़ा पहुंचे तो एक नकाबपोश पहले से घात लगाकर बैठा था। उसने गाड़ी को रोकने की कोशिश की। जब वह नहीं रुके तो उसने ताबड़तोड़ पांच राउंड फायर किए। गनीमत रहा कि उनकी गाड़ी पूरी तरह बुलेट प्रूफ थी और पांचों गोलियां गाड़ी की बाईं खिड़की पर लगी। हमलावर झाड़ियों से होकर पास के खेतों से नदी की ओर भाग गया। राम किश्न को पहले भी धमकीयां मिली थीं, जिसके बाद उसे पुलिस सुरक्षा दी गई थी, लेकिन बाद में वापस ले ली गई थी। एसपी इल्मा अफरोज ने कहा कि कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है।

Advertisement

Advertisement