मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

Firing on ambulance: जम्मू के अखनूर सेक्टर में सेना की एंबुलेंस पर आतंकियों ने बरसाई गोलियां, मुठभेड़ शुरू

11:23 AM Oct 28, 2024 IST
सांकेतिक फाइल फोटो। पीटीआई

जम्मू, 28 अक्टूबर (भाषा)

Advertisement

Firing on ambulance: जम्मू के अखनूर सेक्टर में आतंकवादियों ने सुबह जोगवान में आसन मंदिर के समीप मुख्य सड़क से गुजर रही सेना की एक एम्बुलेंस पर गोलियां चलायी। हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

इसके बाद नियंत्रण रेखा के समीप एक गांव में सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चलाया, जहां सुरक्षाबलों तथा आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी। अधिकारियों ने बताया कि खौर के भट्टल इलाके में तलाश अभियान शुरू किया गया।

Advertisement

अधिकारियों ने बताया कि भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों से निपटने के लिए इलाके में अतिरिक्त बलों को भेजा गया है। ऐसा माना जा रहा है कि आतंकवादियों की संख्या तीन है और वे रविवार तथा सोमवार मध्यरात्रि को सीमा पार कर जम्मू में घुसे।

उन्होंने बताया कि आतंकवादी एक मंदिर में घुसे और वे किसी को फोन करने के लिए मोबाइल फोन तलाश रहे थे। अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने एक एंबुलेंस को गुजरते हुए देखा और उस पर गोलियां चलायीं।

एंबुलेंस पर 12 से अधिक गोलियां चलायी गयीं। उन्होंने बताया कि सेना ने पुलिस के साथ मिलकर तुरंत इलाके की घेराबंदी की और आतंकवादियों को ढेर करने के लिए तलाश अभियान शुरू किया।

Advertisement
Tags :
Firing on ambulancefiring on army ambulanceHindi NewsIndian ArmyJammu firingTerrorist Attackआतंकी हमलाएंबुलेंस पर फायरिंगजम्मू फायरिंगभारतीय सेनासेना की एंबुलेंस पर फायरिंगहिंदी समाचार