For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

Video: चंडीगढ़ कोर्ट में फायरिंगः पंजाब के पूर्व AIG ने IRS दामाद को गोली मारी

06:05 PM Aug 03, 2024 IST
video  चंडीगढ़ कोर्ट में फायरिंगः पंजाब के पूर्व aig ने irs दामाद को गोली मारी
गोली लगने के बाद अस्पताल ले जाते लोग। वीडियो ग्रैब
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 3 अगस्त (हप्र)

Firing in Chandigarh Court: चंडीगढ़ जिला कोर्ट में शनिवार को पंजाब पुलिस के रिटायर एआईजी ने अपने दामाद की गोली मारकर हत्या कर दी। घरेलू विवाद को लेकर दोनों पक्ष शनिवार को चंडीगढ़ फैमिली कोर्ट में पहुंचे थे।

Advertisement

आरोपी पंजाब पुलिस का रिटायर्ड एआईजी मानवाधिकार मालविंदर सिंह सिद्धू है, जबकि मृतक दामाद हरप्रीत सिंह कृषि विभाग में आईआरएस था। दोनों परिवारों के बीच कुछ महीनों से घरेलू विवाद चल रहा था। इस मामले में दोनों पक्ष शनिवार को चंडीगढ़ फेमिली कोर्ट में तीसरी बार मीडिएशन के लिए पहुंचे थे।


शनिवार को करीब 12 बजे ही लड़के पक्ष की तरफ से आईआरएस ऑफिसर हरप्रीत सिंह अपने माता-पिता के साथ समझौता लिखकर फेमिली कोर्ट में पहुंच गया था। लडक़ी पक्ष वाले करीब डेढ़ बजे कोर्ट में पहुंचे।

Advertisement

मीडिएटर अधिवक्ता द्वारा दोनों पक्षों के बीच समझौते को लेकर बातचीत की जा रही थी। इसी दौरान रिटायर एआईजी मलविंदर सिंह सिद्धू ने बाथरूम जाने की बात कही और दामाद हरप्रीत सिंह उसे बाथरूम का रास्ता दिखाने चला गया। कुछ ही सेकेंड बाद ही बाहर चार-पांच गोलियां चलने की आवाज आई।

सूचना पाते ही कोर्ट की सिक्योरिटी सहित स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचीं और घायल हरप्रीत सिंह को सेक्टर-16 अस्पताल में ले गए, लेकिन बीच रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। गोली लगने वाली जगह को पुलिस द्वारा सील कर दिया गया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×