मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

Firing case: मुंबई अपराध शाखा के अधिकारियों ने की अस्पताल में गोविंदा से पूछताछ

12:50 PM Oct 02, 2024 IST
वह अस्पताल जहां गोविंदा भर्ती हैं। बाहर पुलिस बल तैनात किया गया है। फोटो पीटीआई

मुंबई, 2 अक्टूबर (भाषा)

Advertisement

Govinda Firing case: मुंबई अपराध शाखा के अधिकारियों ने अपनी रिवॉल्वर से दुर्घटनावश गोली चलने के कारण घायल हुए अभिनेता गोविंदा से मुलाकात की और उनसे घटना के बारे में पूछताछ की। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है और मुंबई अपराध शाखा ने भी घटना की जांच शुरू कर दी है।

गोविंदा की लाइसेंसी रिवॉल्वर से दुर्घटनावश चली गोली उनके पैर में लगी थी जिसे चिकित्सकों ने निकाल दिया है। पुलिस ने बताया कि किसी ने इस मामले में अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं करायी है। यह हादसा गोविंदा (60) के मुंबई स्थित आवास पर मंगलवार को हुआ और उनका यहां एक निजी अस्पताल में उपचार किया गया।

Advertisement

एक अधिकारी ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दया नायक की अगुवाई में अपराध शाखा के एक दल ने मंगलवार को अस्पताल का दौरा किया और अभिनेता से घटना के बारे में बातचीत की। उन्होंने बताया कि गोविंदा घटना के वक्त मंगलवार तड़के अपने आवास पर अकेले थे। उन्होंने बताया कि अभिनेता के पास वेबले कंपनी की लाइसेंसी रिवॉल्वर है और गोली उन्हें बाएं घुटने के समीप लगी।

अधिकारी ने बताया कि रिवॉल्वर पुरानी थी, लॉक नहीं थी और उससे दुर्घटनावश गोली चल गयी। एक अधिकारी ने पहले बताया था कि पुलिस अधिकारियों ने जांच के लिए अभिनेता की रिवॉल्वर को कब्जे में ले लिया है। अपनी बेहतरीन हास्य और नृत्य कला के लिए दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले गोविंदा ने घटना के बाद में एक बयान जारी करते हुए प्रशंसकों को सूचित किया कि अब वह बेहतर महसूस कर रहे हैं।

1980 और 1990 के दशक में फिल्मी पर्दे पर राज करने वाले अभिनेताओं में से एक गोविंदा चार दशकों के अपने करियर में 165 से अधिक हिंदी फिल्मों में नजर आए। लोकसभा चुनाव से एक महीने पहले मार्च में वह एकनाथ शिंदे नीत शिवसेना में शामिल हो गए थे। वह करीब दो दशक बाद राजनीति में लौटे हैं। उन्होंने 2008 में राजनीति से दूरी बनाने से पहले कांग्रेस के टिकट पर मुंबई उत्तर लोकसभा सीट से 2004 का चुनावी मुकाबला जीता था।

Advertisement
Tags :
actor govindaGovindagovinda bullet casegovinda healthHindi Newsअभिनेता गोविंदागोविंदागोविंदा गोली केसगोविंदा स्वास्थ्यहिंदी समाचार