For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Fire in Mumbai: मुंबई में एक इमारत में लगी भीषण आग, सात वर्षीय बच्ची सहित सात की मौत

11:48 AM Oct 06, 2024 IST
fire in mumbai  मुंबई में एक इमारत में लगी भीषण आग  सात वर्षीय बच्ची सहित सात की मौत
आग बुझाने का प्रयास करते दमकल कर्मी। वीडियो ग्रैब सोशल मीडिया वीडियो
Advertisement

मुंबई, 6 अक्टूबर (भाषा)

Advertisement

Fire in Mumbai: मुंबई में रविवार सुबह दो मंजिला दुकान-सह-आवासीय इमारत में आग लगने से तीन नाबालिगों सहित सात लोगों की मौत हो गई। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

दमकल विभाग के अधिकारी ने बताया कि यह घटना सुबह पांच बजकर 20 मिनट पर चेंबूर इलाके की सिद्धार्थ कॉलोनी में हुई। उन्होंने बताया कि इमारत के भूतल का इस्तेमाल दुकान के रूप में और ऊपरी मंजिल का इस्तेमाल आवास के रूप में किया जाता था।

Advertisement

उन्होंने बताया कि आग भूतल पर स्थित दुकान में बिजली के तारों और अन्य उपकरणों में लगी और बाद में इसने ऊपरी मंजिल को भी अपनी चपेट में ले लिया। अधिकारी ने बताया कि इस घटना में सात लोग झुलस गए।

उन्हें राजावाड़ी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। अधिकारी ने बताया कि दमकल गाड़ियों, पानी के टैंकर आदि को घटनास्थल पर भेजा गया और सुबह 9.15 बजे तक आग पर काबू पा लिया गया।

मृतकों की पहचान पारिस गुप्ता (7), मंजू प्रेम गुप्ता (30), अनीता गुप्ता (39), प्रेम गुप्ता (30), नरेंद्र गुप्ता (10), विधि छेदीराम गुप्ता (15) और गीतादेवी धर्मदेव गुप्ता (60) के तौर पर की गई है। आग लगने के कारणों के बारे में अभी पता नहीं चल पाया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement