For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जींद काठ मंडी के 5 गोदामों में लगी आग, करोड़ों की प्लाई व अन्य सामान राख

08:00 AM May 28, 2024 IST
जींद काठ मंडी के 5 गोदामों में लगी आग  करोड़ों की प्लाई व अन्य सामान राख
जींद में सोमवार को चक्कर रोड पर लगी आग पर काबू पाती फायर ब्रिगेड की गाड़ियां। -हप्र
Advertisement

जींद, 27 मई (हप्र)
रविवार देर रात शहर के चक्कर रोड पर काठ मंडी में भीषण आग लग गई। आग में लगभग पूरी मार्केट जल कर खाक हो गई। आग इतनी भीषण थी कि पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई। फायर ब्रिगेड की लगभग दर्जनभर गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर काबू पाया। आग में करोड़ों रुपए की प्लाई और दूसरा सामान जलकर राख हो गया। पांच गोदामों में लगी आग जींद शहर की अब तक की आग की सबसे बड़ी घटना है।
जानकारी के अनुसार चक्कर रोड स्थित महेश बंसल प्लाई बोर्ड मैटीरियल स्टोर, सज्जन रेढू के रेढू टिंबर स्टोर, सुमित जिंदल के जीडी टिंबर स्टोर, रणधीर सिंह के आर्य स्टील ट्रेडर्स और सचिन के जांगड़ा वुडन वर्क्स के गोदामों में रविवार रात अचानक आग लग गई। प्लाई बोर्ड और लकड़ियों में एक बार आग भड़की तो तेजी से फैलती चली गई। एक के बाद एक कुल पांच गोदाम आग की चपेट में आ गए। आसपास के घरों तक आग की लपटें पहुंची तो लोगों में भय पैदा हो गया।
सूचना के कुछ देर बाद फायर ब्रिगेड की लगभग दर्जन भर गाड़ियों ने कई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग की घटना से प्रभावित दुकानदारों के अनुसार लगभग 3.15 करोड़ रुपए की प्लाई बोर्ड, लकड़ी समेत दूसरा सामान आग में जलकर राख हो गया। आग की वजह शॉर्ट सर्किट को माना जा रहा है।

व्यापारियों को करोड़ों का नुकसान : महावीर कंप्यूटर

आग की इस घटना के बाद सोमवार दोपहर हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के जिला प्रधान महावीर कंप्यूटर और उनके साथी डीसी मोहम्मद इमरान रजा से उनके दफ्तर में मिले। महावीर कंप्यूटर ने कहा कि प्लाईवुड व्यापारियों को इस अग्निकांड से करोड़ों का नुकसान हुआ है। प्रभावित परिवारों को आर्थिक सहायता मिलनी चाहिए। व्यापारियों ने डीसी के माध्यम से प्रभावित व्यापारियों की आर्थिक सहायता के लिए सीएम के नाम ज्ञापन भेजा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×