मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

होडल में हरियाणा ग्रामीण बैंक में लगी आग, धू-धू कर जला फर्नीचर

09:35 AM Jul 05, 2024 IST
Advertisement

होडल (पलवल), 5 जुलाई (निस)

Fire in Haryana Gramin Bank हसनपुर रोड पर स्थित सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक होडल में शुक्रवार सुबह आग लग गई। होडल की फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद इस आग पर काबू पाया गया।

Advertisement

सुबह लगभग 5:30 बजे सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक होडल में से धुंआ निकालने पर वहां पर भारी संख्या में नागरिक एकत्रित हो गए व इसके बारे में बैंक के अधिकारियों को सूचित किया गया।

बैंक अधिकारियों के द्वारा आग लगने की सूचना होडल पुलिस में फायर ब्रिगेड स्टेशन को देने पर पुलिस तथा फायर ब्रिगेड की गाड़ी बैंक में पहुंची तथा कड़ी मशक्कत के बाद इस आग पर काबू पाया गया।

बैंक अधिकारियों ने आग बुझाने के बाद वहां पर मुआयना करने पर बताया कि शॉर्ट सर्किट के कारण बैंक में आग लगी थी। उन्होंने बताया कि आग लगने की यह घटना घटित हुई है, लेकिन इस आग से केवल एक केबिन में तथा एसी के जल जाने से कोई भारी नुकसान नहीं हुआ है।

इस केबिन के जल जाने पर केवल फर्नीचर ही जला है और आग पर जल्द काबू पाए जाने के कारण आग के विकराल रूप धारण न करने से कोई भारी नुकसान नहीं हुआ है। इस आग लगने की घटना के होडल शहर में फैलने पर शहर में सनसनी फैल गई और वहां पर भारी संख्या में नागरिक एकत्रित हो गए ।

Advertisement
Tags :
Bank FireHaryana Gramin Bankharyana newsHindi Newsबैंक में आगहरियाणा ग्रामीण बैंकहरियाणा समाचारहिंदी समाचार
Advertisement