For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Filmmaker Ranjith: अभिनेत्री के आरोपों के बाद फिल्म निर्माता रंजीत ने केरल चलचित्र अकादमी का अध्यक्ष पद छोड़ा

10:51 AM Aug 25, 2024 IST
filmmaker ranjith  अभिनेत्री के आरोपों के बाद फिल्म निर्माता रंजीत ने केरल चलचित्र अकादमी का अध्यक्ष पद छोड़ा
फिल्म निर्माता रंजीत। फोटो स्रोत एक्स अकाउंट @DDNewsMalayalam

तिरुवनंतपुरम, 25 अगस्त (भाषा)

Advertisement

Filmmaker Ranjith:  बांग्ला फिल्मों में काम करने वाली एक अभिनेत्री द्वारा लगाए गए दुर्व्यवहार के आरोपों के बाद जानेमाने मलायलम फिल्म निर्माता रंजीत ने केरल चलचित्र अकादमी के अध्यक्ष पद से रविवार को इस्तीफा दे दिया।

एक टीवी चैनल को भेजे गए ऑडियो क्लिप में रंजीत ने कहा कि अब वह इस पद पर नहीं बने रहना चाहते हैं क्योंकि इससे राज्य की वामपंथी सरकार की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचेगा। उन्होंने यह भी कहा कि वह अपने खिलाफ लगे आरोपों का कानूनी तरीके से मुकाबला करेंगे।

Advertisement

अभिनेत्री ने हाल में आरोप लगाया था कि जब वह रंजीत के निर्देशन में बनाई जा रही एक फिल्म की शूटिंग करने के लिए आई थीं तो फिल्मकार ने उनके साथ अनुचित व्यवहार किया था। हालांकि रंजीत ने अभिनेत्री के इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया और कहा कि वह खुद इस मामले में 'असली पीड़ित' हैं।

अभिनेत्री द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपों के बाद रंजीत और केरल सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया गया और इसी कारण से फिल्म निर्माता ने पद से इस्तीफा दे दिया। विपक्षी कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने रंजीत का विरोध जताते हुए शनिवार को कहा कि उन्हें केरल चलचित्र अकादमी के अध्यक्ष पद पर बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
×