For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

गांव जराली में मतदान को लेकर झगड़ा, दो पुलिस कर्मी चोटिल, 9 के खिलाफ केस दर्ज

10:08 AM May 27, 2024 IST
गांव जराली में मतदान को लेकर झगड़ा  दो पुलिस कर्मी चोटिल  9 के खिलाफ केस दर्ज
Advertisement

हथीन, 26 मई (निस)
हथीन उपमंडल के गांव जराली में मतदान को लेकर हुए झगड़े में दो पुलिस कर्मचारी चोटिल हो गए और उनसे 15 हजार रुपये व मोबाइल फोन लूट लिए गये। सरकारी काम में बाधा पहुंचाई और जान से मारने की धमकी दी गई। उटावड़ थाना पुलिस ने 9 नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। घटना शाम 6 बजे के आसपास की है और केस बीती देर रात दर्ज किया गया।
जानकारी के अनुसार उटावड़ थाना के अंतर्गत गांव जराली में 1471 मतदाता हैं। जराली में मतदान के लिए प्रत्येक चुनाव में दो मतदान केंद्र बनाए जाते हैं। इस बार एक मतदान केंद्र बनाया गया। ड‍्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी छह बजे स्कूल का गेट बंद करने लगे तो मतदाताओं ने विरोध जताया। विरोध के चलते पुलिस के साथ झड़प हो गई। ड‍्यूटी पर तैनात दो पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी गई। आरोप है कि पुलिस कर्मियों से 15 हजार रुपये, मोबाइल फोन और एटीएम कार्ड लूट लिए गए। वर्दी फाड़ दी गई और सरकार काम में बाधा पहुंचाई गई। सूचना दिए जाने पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा तो हमलावर फरार हो गए।
ड‍्यूटी पर तैनात एवीटी स्टाफ हथीन के कर्मचारी सिपाई मामचंद की शिकायत पर पुलिस ने गांव जराली निवासी इकबाल, वसीम, अयूब, मोहम्मद मुस्तकीम, मोटा, मोहम्मद साद, अजहरूद्दीन, सलीम और साजिद के खिलाफ उटावड़ थाना पुलिस ने 76 नंबर एफआईआर दर्ज की। डीएसपी सुरेश भड़ाना का कहना है कि चुनावी कार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस निरंतर दबिश दे रही है और जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement