मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

खोखा मालिकों में झगड़ा, 2 घायल, 3 पर केस दर्ज

10:33 AM Sep 01, 2024 IST

हथीन, 31 अगस्त (निस)
केएमपी एक्सप्रेस वे पर ट्रक खड़ा करने को लेकर चाय बनाने वाले दो लोगों में झगड़ा हो गया। इससे दो लोग चोटिल हो गए। मामले में तीन के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।
हथीन थाना के गांव कानोली निवासी अनिल ने बताया कि वह केएमपी एक्सप्रेस वे पर चाय-पानी का खोखा लगाता है। उसके बराबर में विजय का भी चाय-पानी बेचने का खोखा है।
बीती 8 अगस्त की रात करीब सवा दो बजे दोनों अपने-अपने खोखों पर बैठे हुए थे। तभी एक ट्रक आया और चालक ने उसे विजय के खोखा के सामने रोक दिया और वह चाय पीने के लिए अनिल के खोखे पर चला गया। इससे नाराज होकर विजय ने अपने खोखे के आगे से ट्रक को हटाने के लिए कहा। इसे लेकर ट्रक चालक और विजय के बीच कहा सुनी हो गई। अनिल ने दोनों का बीच-बचाव करवा दिया और चालक ट्रक को लेकर चला गया। कुछ देर बाद विजय ने कुल्हाड़ी लेकर अनिल पर हमला कर दिया। वहीं किशनलाल ने लाठी से हमला किया।
घायल अनिल की सूचना पर आए उसके भाई सुनील के साथ भी मारपीट कर उसका सिर फोड़ दिया। गांव वालों ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया।
हथीन थाना इंचार्ज सब इंस्पेक्टर मुकेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने गांव कानोली निवासी विजय, रोहताश और किशनलाल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है औऱ आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है।

Advertisement

Advertisement