For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

छात्रों में आत्मविश्वास को बढ़ाने को जेएमआईटी में फिएस्टा का आयोजन

10:35 AM May 19, 2024 IST
छात्रों में आत्मविश्वास को बढ़ाने को जेएमआईटी में फिएस्टा का आयोजन
रादौर के जेएमआईटी काॅलेज में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेते बच्चे। -निस
Advertisement

रादौर 18 मई (निस)
रादौर के जेएमआईटी के सभागार में प्रोफेशनल फिएस्टा का आयोजन किया गया। इसमें आसपास से आए कॉलेज के बच्चों ने भाग लिया। इस कार्यक्रम के आयोजन के पीछे मुख्य उद्देश्य सभी छात्रों में आत्मविश्वास को भरना है।
इस उपलक्ष्य पर बोलते हुए संस्थान के निदेशक डॉ. संजीव गर्ग ने कहा कि आज के बदलते दौर में आत्मविश्वास की सबसे ज्यादा जरूरत है।
वह इसलिए कि इस तत्व के बिना समाज में, संसार में तथा घर परिवार में कोई भी काम की संरचना इसी से होती है। यह कार्यक्रम पीडी डिपार्टमेंट के ट्यूनिक क्लब के द्वारा किया गया। इसकी रूपरेखा डा. जाया मल्होत्रा ने की तथा इस अवसर मनीष सिकरी, ने निर्णायक की भूमिका निभाई। इस अवसर पर कार्यक्रम में छात्रों ने अपूर्व प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए आत्मविश्वास से भरपूर होकर प्रश्नों से बड़ी बेबाकी के साथ उत्तर दिए।
साथ ही साथ उन्होंने प्रभशाली तरीके से अपना तथा अपनी योग्यताओं का परिचय दिया। इस प्रतियोगिता में 109 प्रतिभागियों ने भाग लिया, जिस से निर्णायक मंडल को सर्वोत्तम स्थान को छांटने में काफी मुश्किल आई।
अंतत: जेएमआईटी से प्रियांशु मिस्टर प्रोफेशनल चुना गया। एमएलएन कॉलेज यमुना नगर से प्रांजल ककर को चयनित किया गया।
इस अवसर पर सेलेना रावल, जो कि प्रतिभा अधिग्रहण, आर्चर एंड बुल, गुरुग्राम की अध्यक्षा हैं, ने भी जज के तौर पर शिरकत की। इस अवसर पर काजल गौर, डा अनिता अब्रोल, निशांत, दिया मांगा आदि उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement