For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

त्योहार देते हैं भाईचारे व एकता का संदेश : अजय गौड़

10:31 AM Aug 04, 2024 IST
त्योहार देते हैं भाईचारे व एकता का संदेश   अजय गौड़
फरीदाबाद के सेक्टर-12 स्थित परेड ग्राउंड में शनिवार को ‘तीज महोत्सव’ की तैयारियों का जायजा लेते वरिष्ठ नेता अजय गौड़ व अन्य। -हप्र

फरीदाबाद, 3 अगस्त (हप्र)
सेक्टर-12 स्थित परेड ग्राउंड में (इंडियन ऑयल के सामने) रविवार को आयोजित होने वाले तीज महोत्सव की तैयारियां अंतिम चरण में है। कार्यक्रम के आयोजक एवं फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता अजय गौड़ ने आज साथियों के साथ मिलकर कार्यक्रम स्थल का दौरा किया। वहीं उन्होंने इस कार्यक्रम के आयोजन को लेकर कार्यकर्ताओं को जिम्मेवारियां भी सौंपीं।
इस मौके पर अजय गौड़ ने कहा कि भारतीय संस्कृति के त्यौहार हमें भाईचारे व एकता का संदेश देते है, ऐसे ही तीज का त्यौहार भी हिन्दुओं का मुख्य त्यौहार होता है। उन्होंने कहा कि हर बार की तरह इस बार भी तीज पर एक विशाल कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें प्रसिद्ध भजन गायिका मैथिली ठाकुर अपने सुंदर भजनों से कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएंगी। उन्होंने कहा कि मानसून के चलते पूरे पंडाल को वाटर प्रूफ रखा गया है, ताकि बारिश होने की स्थिति में भी लोगों को बैठने में कोई परेशानी न हो। गौड़ ने फरीदाबाद के लोगों से आह्वान किया कि वह इस कार्यक्रम में परिवार सहित पहुंचे।
उनके साथ भाजपा जिला उपाध्यक्ष पंकज पूजन रामपाल, भाजयुमो जिलाध्यक्ष शोभित अरोड़ा, भाजपा जिला महासचिव मनोज वशिष्ठ, देबू भारद्वाज, प्रवीन चंदीला, अनिल मलिक, मूलचंद मित्तल, कृष्ण आर्य, रजनेश दुग्गल सहित अन्य भी मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement