मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

शराब पिलाकर महिला मित्र से दुष्कर्म, की हत्या

07:57 AM Feb 04, 2024 IST

कैथल, 3 फरवरी (हप्र)
उद्योग मार्ग के वीरान पड़े खंडहर में महिला के शव मिलने के मामले का पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर दिया। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए दोनों युवक मृतक महिला के दोस्त बताए जाते हैं। पुलिस ने 30 जनवरी की सुबह उद्योग मार्ग के एक वीरान पड़े खंडहर से महिला का शव बरामद किया था। मृतका की बहन ने शव की शिनाख्त की। थाना सिविल लाइन में 6 आरोपियों के खिलाफ बलात्कार व हत्या का मामला दर्ज किया गया था। थाना सिविल लाइन पुलिस के एसआई विजय कुमार की टीम ने मामले की जांच करते हुए गांव सजुमा निवासी बंटी उर्फ तोतु व जाखौली अड्डा कैथल निवासी सोनू को शनिवार को गिरफ्तार किया है। बंटी उर्फ तोतू इस पूरी वारदात का सरगना है। उस पर पहले भी ट्रांसफॉर्मर चोरी के 33 मामले दर्ज हैं।
डीएसपी उमेद सिंह ने बताया कि जांच में खुलासा हुआ कि महिला की बंटी उर्फ टोटू से दोस्ती थी। 29 जनवरी को बंटी ने अपने दोस्त सोनू की ई-रिक्शा मंगवाई और उसमें महिला मित्र को बिठा लिया। उसके बाद तीनों ने शराब पी। इसके बाद दोनों ने महिला से रेप किया। किसी बात को लेकर दोनों की महिला से कहासुनी हो गई। इसी विवाद में उन्होंने महिला के सिर में ईंट मार दी। दोनों ने घायल महिला को उद्योग मार्ग के एक वीरान पड़े खंडहर में फेंक दिया था।

Advertisement

Advertisement