मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मेरठ में पिता ने अपनी दो वर्षीय बेटी को गंग नहर में फेंका

03:06 PM Jun 16, 2024 IST
प्रतीकात्मक फोटो
Advertisement

मेरठ (उप्र) 16 जून (भाषा)

Father killed daughter: मेरठ जिले में एक पिता ने मामूली बात को लेकर अपनी दो वर्षीय बच्ची को कथित तौर पर गंग नहर में फेंक दिया। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि पुलिस बच्ची की तलाश में जुटी है और आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है।

Advertisement

उन्होंने बताया कि घटना जिला मुख्यालय से करीब 30 किमी दूर सरधना थाना क्षेत्र के मढियाई गांव की है। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) कमलेश बहादुर ने बताया कि पुलिस को 14 जून को सूचना मिली थी कि मढियाई गांव के सुलेमान की दो साल की बच्ची सुबह करीब आठ बजे से गायब है जिसके बाद थाना प्रभारी प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे।

उन्होंने बताया कि जांच में पता चला कि बच्ची का पिता भी घर पर नहीं है। उन्होंने बताया कि गांव में लगे सीसीटीवी में बच्ची अपने पिता सुलेमान के साथ गांव से बाहर जाती दिख रही है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि ग्रामीणों से पूछताछ में पता चला कि सुलेमान की दो बच्चियां पूर्व में भी संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो चुकी हैं।

उन्होंने बताया कि इस बात का संज्ञान में लेते हुए सुलेमान को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसने बच्ची को मढियाई गांव के पास गंग नहर में फेंक दिया है।

बहादुर ने कहा, ‘‘घटना की वजह पूछने पर उसने बताया कि उसका एक बेटा है। बच्ची और बेटा आपस में लड़ाई करते थे, इसलिए उसने बच्ची को नहर में ले जाकर फेंक दिया।''

पुलिस अधिकारी के अनुसार सुलेमान को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है। बच्ची के शव को बरामद किये जाने के प्रयास किये जा रहे हैं। सुलेमान के खिलाफ हत्या और साक्ष्यों को छिपाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

Advertisement
Tags :
Hindi Newsmurder in Meerutmurder in UPmurder of daughterThrown in the canalUP newsनहर में फेंकाबेटी की हत्यामेरठ में हत्यायूपी में हत्यायूपी समाचारहिंदी समाचार
Advertisement