मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हार देखकर बौखलाई पिता-पुत्र की जोड़ी, बना रही भय का माहौल : अरविंद शर्मा

10:56 AM May 06, 2024 IST
रोहतक में रविवार को केक काटकर एक कार्यकर्ता का जन्मदिन मनाते भाजपा सांसद अरविंद शर्मा। -निस
Advertisement

रोहतक, 5 मई (निस)
भाजपा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि अभी से हार के डर से पिता-पुत्र की जोड़ी बौखला गई है और इसलिए झूठ का प्रचार-प्रसार कर भय का माहौल बना रही है। लेकिन किसी को भी डरने व घबराने की बिल्कुल जरूरत नहीं है, प्रदेश की जनता उनके साथ खड़ी है। प्रशासन ने इस बार चुनाव के लेकर पुख्ता प्रबंध किये गए, ताकि परिंदा भी पर नहीं मार सकेगा। उन्होंने कहा कि आज वे लोग ईमानदारी से नौकरी देने की बात कर रहे हैं, जिन्होंने दस साल तक नौकरियों में जमकर भ्रष्टाचार किया है। पूरे प्रदेश की जनता को पता है कि कांग्रेस शासन काल में किस तरह से पर्ची-खर्ची चलती थी। सांसद ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस कई गुटों में बंटी हुई है और जो लोग किसी मुद्दे पर एक साथ नहीं बैठ सकते वे लोग प्रदेश को क्या दिशा देंगे। कांग्रेस झूठ का सहारा लेकर लोगों को बरगलाने का काम कर रही है, इस झूठ को अब बिकने नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि जनता के समर्थन और कार्यकर्ताओं की मेहनत से इस बार वे डेढ़ लाख से अधिक वोटों से विजय श्री हासिल करेंगे। रविवार को सांसद अरविंद शर्मा ने जिले में कई कार्यक्रमों में शिरकत की।
उन्होंने कहा कि देश की जनता को प्रधानमंत्री मोदी पर अटल विश्वास है और 2024 में देश व प्रदेश में भाजपा की ही सरकार बनेगी। उन्होंने दोहराया कि भाजपा नेतृत्व वाली सरकार जनता से झूठे वादे नहीं करती, बल्कि जनता की मांग पर जो घोषणाएं की हैं, उन्हें पूरा करके जनता को लाभ पहुंचाने में विश्वास करती है।

रोहतक को बनाया फाटक मुक्त शहर

सांसद ने कहा कि भाजपा की सरकार ने न केवल केएमपी के आधे अधूरे कार्य को पूरा करवाया बल्कि 152 डी का निर्माण करवा कर यातायात को सुगम बना दिया है। रोहतक को फाटक मुक्त शहर बना दिया गया है। उन्होंने रोहतक महम-हांसी रेल लाइन का जिक्र करते हुए कहा कि वर्ष 2015 में भाजपा सरकार ने इस रेल लाइन के लिए बजट की मंजूरी प्रदान की थी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री रहे मनोहर लाल ने प्रदेश में ऐसी व्यवस्था कर दी है कि अब बुजुर्गों को पेंशन बनवाने के लिए सरकारी कार्यालयों के चक्कर नहीं काटने पड़ते। साथ ही सरकार की हर योजना का लाभ पात्र लोगों का परिवारों को घर बैठे मिल रहा है। अरविंद शर्मा ने कहा कि पूरे देश के नौजवानों को मोदी सरकार की नीतियां पसंद आ रही हैं। आज गुंडागर्दी पूरी तरह से खत्म हो गई है और पहले जिस प्रकार लोग किसी की भी जमीन पर कब्जा कर लेते थे वह भी समाप्त हो गई है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement