मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बापू बेटा सीएम बने घूम रहे थे, हरियाणा की जनता ने लगा दिया फुल स्टॉप : असीम गोयल

09:14 AM Oct 14, 2024 IST

अम्बाला शहर, 13 अक्तूबर (हप्र)
पूर्व मंत्री असीम गोयल ने हुड्डा पिता-पुत्र पर तीखा कटाक्ष किया। हुड्डा पर तंज कसते हुए असीम गोयल ने कहा कि इनके साथ ऐसा हुआ कि ये अंदर गये तो भंडारा खत्म और बाहर आये तो चप्पल गायब हो गई।
असीम ने कहा कि ये दोनों सीएम बनकर घूम रहे थे, लेकिन हरियाणा की जनता ने वोट की चोट से इन्हें करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि लोगों ने बापू बेटे की जोड़ी के ऊपर फुल स्टॉप लगाया है।
कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने भाजपा को आतंकियों की पार्टी बताया है। पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में असीम गोयल ने कांग्रेस पार्टी और उसके नेताओं पर तीखा हमला बोला। असीम ने कहा कि जम्मू कश्मीर में कांग्रेस के नेता ही कहते हैं कि जो आतंकवादी मरते हैं उन्हें पैसे देने चाहिए। असीम गोयल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश भक्तों का विचार है जिन्होंने हमेशा देश को आगे बढ़ाने का काम किया है। कांग्रेस पर जुबानी बाण चलाते हुए असीम गोयल ने कहा कि कांग्रेस अपने अंत के पास पहुंच चुकी है। ये एक दूसरे को कोस-कोस कर खत्म होंगे।

Advertisement

Advertisement