For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कुत्ते के पिल्ले को लेकर पिता-पुत्र की बेरहमी से हत्या, 4 आरोपी गिरफ्तार

07:38 AM Sep 11, 2024 IST
कुत्ते के पिल्ले को लेकर पिता पुत्र की बेरहमी से हत्या  4 आरोपी गिरफ्तार

विकास कौशल/निस
बठिंडा, 10 सितंबर
बठिंडा जिले के गांव जीवन सिंह वाला में एक खौफनाक वारदात सामने आई है।‌ यहां सोमवार देर रात कुत्ते के पिल्ले को लेकर घर में घुसकर लोहे की राॅडों से पीट-पीटकर पिता-पुत्र की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मृतकों की पहचान मंदर सिंह (55) और उनके बेटे अमरीक सिंह (32) के रूप में हुई है।
आरोपियों ने परिवार की एक महिला को भी घायल कर दिया। तलवंडी साबो पुलिस ने हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार, कुत्ते के पिल्ले को लेकर दोनों पक्षों के बीच झगड़ा था। इस झगड़े के दौरान जीवन सिंह वाला के आरोपी एकम सिंह ने अपने अज्ञात साथियों के साथ मिलकर सोमवार रात 9.30 के करीब डंडों और लोहे की राॅडों से पीट-पीटकर दोनों पिता-पुत्र की हत्या कर दी। शोर मचने पर आरोपी मौके से फरार हो गए। हत्या की जानकारी मिलने के बाद थाना तलवंडी पुलिस ने घटनास्थल पर स्थल पर पहुंचकर घायल महिला को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल बठिंडा पहुंचाया। घायल महिला के बयान पर मुख्य आरोपी एकम सिंह समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है।
जानकारी के अनुसार गांव जीवन सिंह वाला के मंदर सिंह और अमरीक सिंह द्वारा कुत्ते के एक पिल्ले को खरीदने पर आरोपियों से रंजिश थी। उसी कुत्ते को गांव का एकम सिंह भी खरीदना चाहता था। जब एकम सिंह कुत्ते को लेने मंदर सिंह और अमरीक सिंह के पास गया तो वहां उनके बीच विवाद हो गया था। थोड़ी देर बाद एकम सिंह अपने अन्य साथियों के साथ लोहे की राॅडों को लेकर अमरीक और मंदर के घर पहुंच गया। वहां पर आरोपियों ने दोनों पिता-पुत्र पर हमला कर दिया। मंदर सिंह की पत्नी दर्शन कौर के अनुसार घटना के दौरान आरोपी उसकी बहू और पोते से भी मारपीट करने के लिए आगे बढ़े तो वह बचाव के लिए आई। इस पर आरोपियों ने हमला कर उसे भी घायल कर दिया। घायल महिला को बठिंडा के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया।
घटना की देर रात ही जानकारी मिलने के बाद डीएसपी तलवंडी साबो ईशान सिंगला व थाना तलवंडी साबो पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। डीएसपी ईशान सिंगला ने कहा कि पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली है। वहीं, उक्त मामले में मुख्य आरोपी एकम सिंह समेत 4 आरोपी मनदीप सिंह उर्फ मनी, निवासी जीवन सिंह वाला, जगदीप सिंह उर्फ हनी, निवासी जीवन सिंह वाला, जसप्रीत सिंह उर्फ जस्सू, निवासी चट्ठेवाला आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement