मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

फतेहाबाद डीसी का स्टैनो 48 घंटे के भीतर बहाल

08:52 AM Oct 25, 2024 IST

फतेहाबाद, 24 अक्तूबर (हप्र)
फतेहाबाद उपायुक्त के स्टैनो कम पीए ऋषिकेश को 48 घंटे के भीतर बहाल कर दिया गया है। सस्पेंड के बाद अब उनकी बहाली को लेकर भी सचिवालय में चर्चाओं का दौर जारी है। बहाली के साथ-साथ उनका मुख्यालय भी वापस जींद से फतेहाबाद उपायुक्त कार्यालय कर दिया गया है।
हिसार रेंज के आयुक्त पीसी मीणा द्वारा उनकी बहाली के आदेश जारी किए गए हैं। इसमें लिखा गया है कि 22 अक्तूबर को स्टेनोग्राफर ऋषिकेश को निलंबित किया गया था, अब हरियाणा सिविल सेवाएं (दंड एवं अपील) नियम 2016 के नियम 5(7) के प्रावधानों के अनुसार उनके विरुद्ध लंबित विभागीय कार्रवाई पर कोई प्रतिकूल प्रभाव डाले बिना सेवा में बहाल किया जा रहा है यानि उनकी बहाली के बावजूद विभागीय जांच जारी रह सकती है। बता दें कि 22 तारीख को आयुक्त ने आदेश जारी कर फतेहाबाद डीसी के पीए स्टेनोग्राफर ऋषिकेश को निलंबित कर दिया था।
साथ ही उनका तबादला भी जींद उपायुक्त कार्यालय में कर दिया गया था। यह आदेश भी दिए गए थे कि उन्हें रोजाना वहां हाजिरी भी लगानी होगी। यह पत्र कल 23 अक्तूबर को सामने आया तो चर्चा का विषय बन गया था।

Advertisement

Advertisement