मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस को वोट डाल कर भाजपा का हिसाब चुकता करें किसान : रमन त्यागी

08:44 AM Sep 28, 2024 IST
यमुनानगर में शुक्रवार को आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते कांग्रेस प्रत्याशी रमन त्यागी। -हप्र

यमुनानगर, 27 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस उम्मीदवार रमन त्यागी ने कहा कि भाजपा ने किसानों पर ज्यादती करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। तीन कृषि कानून हो या फिर एमएसपी किसान को हर स्तर पर परेशान किया गया। एक वर्ग विशेष को लाभ पहुंचाने के लिए किसानों के हर हक और अधिकार को ताक पर रख दिया गया। अब वक्त आ गया है, आप कांग्रेस को इतने ज्यादा मार्जिन से जीत दिलवाने में अपनी अहम भूमिका अदा करें, क्योंकि आपका एक एक वोट भाजपा की किसानों पर की गई ज्यादती का जवाब होगी। उन्होंने कहा कि धान के सीजन में भाजपा का किसान विरोधी चेहरा एक बार फिर से उजागर हुआ है। धान की सरकारी खरीद में की गई देरी से मंडियों में धान की बेकद्री हो रही है। बरसात से धान खराब हो गई। रमन त्यागी अपने जनसंपर्क अभियान के तहत लोगों से बातचीत कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि सरकारी खरीद शुरू नहीं हुई, इस वजह से किसानों ने फसल कटाई नहीं की। इधर जो किसान मंडियों में धान लेकर आए, वह बरसात से खराब हो रही है। खेत हो या मंडी हर जगह किसान भारी परेशानी से दो चार हो रहा है। इसकी वजह भाजपा सरकार है। उन्होंने कहा कि हकीकत यह है कि भाजपा सरकार किसानों के खिलाफ है। उन्हें किसानों से कोई मतलब ही नहीं है। इस वजह से बरसात से खराब हुई फसलों की गिरदावरी तक की ओर ध्यान नहीं दिया गया।

Advertisement

Advertisement