For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

किसानों को समय पर दी जाए फसल की पेमेंट : मूलचंद शर्मा

10:42 AM Oct 12, 2024 IST
किसानों को समय पर दी जाए फसल की पेमेंट   मूलचंद शर्मा
बल्लभगढ़ में शुक्रवार को अनाज मंडी का दौरा करते विधायक मूलचंद शर्मा व डीसी विक्रम सिंह। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद/बल्लभगढ़, 11 अक्तूबर (हप्र/निस)
बल्लबगढ़ से नवनिर्वाचित विधायक मूलचंद शर्मा ने अधिकारियों के साथ बल्लबगढ़ अनाज मंडी का दौरा किया। इस मौके पर फरीदाबाद के डीसी विक्रम सिंह, एसडीएम मयंक भारद्वाज, मंडी सचिव इंद्रपाल, एसीपी विनोद कुमार सहित मंडी और खरीद एजेंसी के अधिकारी, आढ़ती और किसान मौजूद रहे।
किसानों की समस्याओं को सुनते हुए मूलचंद शर्मा ने कहा कि ये किसान हितैषी सरकार है, किसी भी किसान को कोई परेशानी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि धान का एक-एक दाना खरीदा जायेगा जाएगा। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि मंडी में किसानों को कोई परेशानी नहीं आने दी जाए। उन्होंने कहा कि दीपावली नजदीक है, ऐसे में सभी किसानों उनकी फसल की पेमेंट समय पर दी जाए। डीसी विक्रम सिंह ने भी अधिकारियों को निर्देश दिए कि किसी भी प्रकार की दिक्कत किसानों और आढ़तियों को न आए। मूलचंद शर्मा का अनाज मंडी पहुंचने पर डीसी विक्रम सिंह ने उनका स्वागत किया। आढ़तियों ने भी मूलचंद शर्मा का पगड़ी और शॉल भेंट कर तीसरी बार विधायक बनने पर स्वागत कर बधाई दी।
इस मौके सुभाष चंद, महेंद्र मंगला, महेंद्र गर्ग, विनोद अग्रवाल, गिरधारी लाल, शेलू, गिर्राज प्रसाद आढ़ती, महावीर सैनी, कौशल शर्मा सहित मंडी के अन्य आढ़ती और किसान मौजूद रहे। सेक्टर-8 स्थित कार्यालय पर मूलचंद शर्मा का क्षेत्र से आए लोगों ने स्वागत किया। मूलचंद शर्मा ने कहा कि उनकी जीत का श्रेय बल्लभगढ़ की जनता को जाता है। उन्होंने कहा कि विकास का जो पहिया चल रहा था उसकी गति और ज्यादा तेज की जाएगी। उन्होंने कहा कि जो लोग बल्लभगढ़ में तरह-तरह के प्रपंच रच कर लोगों को गुमराह कर रहे थे अब उनको उनकी ससुराल भेजने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा में अब प्रेशर की सरकार नहीं बनेगी, बल्कि आम जनता की सरकार हरियाणा में स्थापित हो रही है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement