मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

किसानों ने लगाया चंडीमदिर टोल प्लॉजा पर जाम

12:21 PM Aug 29, 2021 IST

पिंजौर, 28 अगस्त (निस)

Advertisement

करनाल में किसानों पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में कालका, पिंजौर क्षेत्र के किसानों ने चंडीगढ़-शिमला नेशनल हाईवे स्थित चंडीमंदिर टोल प्लॉजा पर शनिवार दोपहर 3 बजे दोनों ओर की खुली लेन के आगे अपने वाहन खड़े कर ट्रैफिक जाम कर दिया। ट्रैफिक जाम के कारण सैकड़ों वाहन फंस गए। बस, टैक्सी, ऑटो आदि पर सवार कई यात्री वाहनों से उतर कर पैदल टोल पार कर दूसरी ओर के वाहनों पर बैठने लगे। किसान नेता कर्म सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार किसानों पर बर्बरतापूर्ण कार्यवाही कर रही है। आज किसान नेता गुरनाम सिंह चढ़ूनी को पिंजौर में एक जनसभा को संबोधित करना था लेकिन देर शाम तक किसान टोल प्लॉजा पर ही बैठे रहे।

अम्बाला में करनाल लाठीचार्ज का विरोध

Advertisement

अम्बाला शहर (हप्र) : करनाल में भाजपा नेताओं को रोकने की कोशिश कर रहे किसानों पर लाठीचार्ज करने के विरोध में जीटी रोड पर शंभू टोल प्लाजा के पास किसानों ने यातायात को जाम कर दिया है, वहीं हिसार रोड पर अम्बाला के सैनी माजरा टोल पर भी जाम लगा दिया गया है। किसान नेताओं का दावा है कि यह जाम आलाकमान के आगामी आदेश तक जारी रहेगा। अम्बाला सिटी जीटी रोड शंभू टोल पर जाम लगा रहे किसानों का नेतृत्व भाकियू के जिला प्रधान मलकियत सिंह जबकि सैनी माजरा टोल पर लगाए जाम का नेतृत्व मंजीत चौधरी कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
किसानोंचंडीमंदिरप्लॉजालगाया