मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

धान-बाजरा लेकर आ रहे किसानों को न हो परेशानी : राजेश नागर

11:39 AM Oct 12, 2024 IST
बल्लभगढ़ क्षेत्र की तिगांव अनाज मंडी का शुक्रवार को दौरा करते विधायक राजेश नागर। -निस

बल्लभगढ़, 11 अक्तूबर (निस)
तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने शुक्रवार को तिगांव अनाज मंडी का दौरा कर अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए। उन्होंने यहां धान और बाजरा खरीद कर ला रहे किसानों से बात की और उनके सुझाव जाने। हालांकि अधिकांश किसानों ने सामान्य बातें ही की, लेकिन नागर ने अधिकारियों को स्पष्ट शब्दों में कहा कि किसान भाइयों को किसी प्रकार की तकलीफ नहीं होनी चाहिए। इसके लिए समस्त व्यवस्था बनाएं। विशेष तौर पर अनाज को जल्दी से जल्दी तुलान करने और उनके पीने के लिए पानी की व्यवस्था समुचित रहे। विधायक राजेश नागर आज तिगांव अनाज मंडी में किसानों के साथ बातचीत कर उन्हें तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने पर धन्यवाद व्यक्त कर रहे थे।
नागर ने कहा कि भाजपा ने हर वर्ग के लिए काम किया है और आगे भी सभी के लिए काम करेंगे। हमारी सरकार बनाने में किसानए मजदूर, युवा, महिला सभी का बराबर का योगदान है। सभी ने प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों का समर्थन किया है और भाजपा के उम्मीदवारों को बढ़-चढ़कर साथ दिया है। इन चुनाव ने एक बार फिर यह बता दिया है कि भाजपा समस्त समाज की बात करती है और सभी के विकास की बात करती है।
इस माैके पर एसडीएम शिखा, अजब चंदीला, विक्की नागर, जगबीर नंबरदार, कर्मवीर अधाना, देवराज गोयल, मांगे गोयल, उदय नरवत, श्रीपाल शर्मा आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement