For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

दर्ज मामलों से खफा किसानों ने थाने के गेट के बाहर दिया धरना

10:29 AM May 13, 2024 IST
दर्ज मामलों से खफा किसानों ने थाने के गेट के बाहर दिया धरना
Advertisement

रतिया, 12 मई (निस)
करीब 25 किसानों के खिलाफ एससी एक्ट व अन्य धारों के तहत मामला दर्ज करने से खफा पगड़ी संभाल जट्टा किसान संघर्ष समिति के दर्जनों किसानों ने सदर थाना के गेट के बाहर धरना दिया।
सूचना मिलते ही सदर थाना अध्यक्ष ओमप्रकाश ने किसानों के समक्ष पहुंचकर उनको समझते हुए आश्वासन दिया कि किसी के साथ अन्याय नहीं होगा।
जानकारी के अनुसार पिछले दिनों भाजपा प्रत्याशी अशोक तंवर ने चुनाव प्रचार के लिए गांव पिलछीयां आना था, जिसको लेकर पगड़ी संभाल जट्टा किसान संघर्ष समिति के अनेक किसान अशोक तंवर से अपने प्रश्न पूछने के लिए गांव में एकत्रित हुए थे।
अशोक तंवर के कार्यक्रम से पहले ही वहां पर कुछ लोगो और पगड़ी संभाल जट्टा किसान संघर्ष समिति के किसानों के बीच में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।
इस मामले में पुलिस ने चार दिन पहले अनेक किसानों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था।
उक्त मामले को लेकर पगड़ी संभाल जट्टा किसान संघर्ष समिति के किसानों में रोष फैल गया, जिसके तहत उन्होंने रविवार को सदर थाना के गेट के समक्ष गेट के बाहर दरी बिछाकर धरना शुरू कर दिया। इस अवसर पर पगड़ी संभाल जट्टा किसान संघर्ष समिति के प्रदेश अध्यक्ष मनदीप सिंह नथवान ने मीडिया के समक्ष आरोप लगाया कि पुलिस ने सरकार के कहने पर किसानों के खिलाफ नांसाफी करते हुए किसानों के खिलाफ झूठी धाराओं के तहत झूठे मामले दर्ज किए हैं। धरने की सूचना मिलने पर शहर सदर थाना अध्यक्ष ओमप्रकाश किसानों के समक्ष पहुंचे और उन्होंने कहा कि पुलिस ने किसी दबाव में कोई कार्रवाई नहीं की है, उक्त मामले में जांच जारी है। जांच में किसी निर्दोष को नहीं फंसाया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×