मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

ट्रक की टक्कर से किसान की मौत, बेटे की दोनों टांगें टूटीं, हादसे के बाद हिसार की ओर भागा चालक

11:25 PM Aug 26, 2021 IST

अम्बाला शहर, 26 अगस्त (हप्र)

Advertisement

आज सुबह खेतों में खाद डालने के लिए गए किसान और उसके बेटे को एक ट्रक चालक ने अपनी चपेट में ले लिया, जिससे किसान की मौत हो गयी और उसके बेटे की दोनों टांगें टूट गयीं। हादसे के बाद ट्रक चालक अपने वाहन को हिसार की ओर भगा ले गया, लेकिन उसका नंबर नोट करके पुलिस को सौंप दिया गया।

हादसे में बाल-बाल बचे मृतक के भतीजे कुलविन्द्र सिंह की शिकायत पर पुलिस ने एक ट्रक के चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। कुलविंद्र ने पुलिस को बताया कि उसका चाचा, चचेरा भाई और वह नडियाली मोड़ के सामने हिसार- चंडीगढ़ रोड के साथ लगते खेतों में खाद डालने के लिए गए थे। जब वह सड़क किनारे मोटरसाइकिल रेहड़ी से खाद उतार रहे थे कि एक बंद बॉडी के ट्रक कंटेनर ने मोटर साइकिल रेहड़ी को सीधी टक्कर मार दी। इससे उसके चाचा रण सिंह व चचेरे भाई कुलदीप सिंह को काफी गंभीर चोटें लगी। लोगों की मदद से दोनों घायलों को सिविल अस्पताल अम्बाला शहर लाया, जहां चाचा को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया और कुलदीप को पीजीआई रैफर कर दिया। अब घायल कुलदीप का इलाज अलकेमिस्ट अस्पताल पचंकूला में चल रहा है।

Advertisement

 

 

Advertisement
Tags :
‘हिसारकिसानटक्करटांगेंटूटीं,दोनोंहादसे