मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

‘आशीर्वाद यात्रा’ का किसान महिलाओं ने किया विरोध

11:59 AM Aug 20, 2021 IST

चंडीगढ़/पंचकूला, 19 अगस्त (नस)

Advertisement

चंडीगढ़ में आज केंद्रीय खेल व सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर की जन आशीर्वाद यात्रा का विरोध करने पहुंची किसान समर्थक महिलाओं के साथ भाजपा नेताओं द्वारा अभद्र व्यवहार किया। चंडीगढ़ में अनुराग ठाकुर ने सेक्टर 28 से जन आशीर्वाद यात्रा आरंभ की थी। युवा कांग्रेस नेता सुनील यादव और प्रदेश महासचिव विनायक बंगीया ने इस कृत्य की कड़ी निंदा की है। युवा नेताओं के मुताबिक एक तरफ तो भाजपा सरकार ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ का नारा दे रही है तो दूसरी तरफ उसी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष द्वारा किसान समर्थक महिलाओ से अभद्र व्यवहार किया जाता है। उनके लिए गलत शब्दावली का प्रयोग किया जाता है। अपनी पार्टी के युवा मोर्चा समर्थकों और नेताओं को उकसा के अभद्र किसान विरोधी नारेबाजी कारवाई जाती है। इस प्रकार की हरकत भाजपा की दोहरी मानसिकता को उजागर करती है।

पूर्व भाजपा विधायक राजबीर को दिखाये काले झंडे

Advertisement

अम्बाला (निस) : साहा में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक में भाग लेने पहुंचे भाजपा नेता व हलका मुलाना के पूर्व विधायक राजबीर बराड़ा का किसानों ने काले झंडे दिखाकर विरोध व नारेबाजी की। बृहस्पतिवार को हलका मुलाना के पूर्व विधायक राजबीर बराड़ा साहा रेस्ट हाउस में साहा खंड के प्रशासनिक अधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग करने पहुंचे थे। पूर्व विधायक के साहा रेस्ट हाउस में पहुंचने की सूचना जैसे ही किसानों को मिली, उन्होंने वहा एकत्र होकर विधायक के खिलाफ नारेबाजी की और अन्न उत्सव में अनाज डालकर दिये जाने वाले पीएम मोदी व सीएम खट्टर की फोटो लगे थैलों को भी आग के हवाले किया। इस दौरान किसान विक्रम बजीदपुर, गुलाब सिंह , मलकीत सिंह आदि का कहना था कि भाजपा सरकार एक ओर तो किसानों को खालिस्तानी व आतंकवादी कहती है, दूसरी ओर किसानों के उपजाए अनाज के नाम पर पार्टी की पब्लिसिटी कर अपना नाम चमकाने में लगी है।

Advertisement
Tags :
आशीर्वादकिसानमहिलाओंयात्राविरोध