For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

नायब सैनी के दूसरी बार सीएम बनने पर किसान नेता ने दी बधाई

10:48 AM Oct 10, 2024 IST
नायब सैनी के दूसरी बार सीएम बनने पर किसान नेता ने दी बधाई
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के साथ किसान नेता गुणी प्रकाश व प्रवीण मथाना। -हप्र
Advertisement

कैथल, 9 अक्तूबर (हप्र)
भाकियू मान गुट हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष एवं केंद्र सरकार द्वारा गठित एमएसपी समिति के सदस्य ठाकुर गुणी प्रकाश फरल ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी किसान पुत्र हैं और किसानों के दर्द को समझते हैं और किसानों के हितों पर कभी आंच नहीं आने देंगे।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने पहली मुख्यमंत्री पद ग्रहण करने के साथ ही किसान हित में सराहनीय कदम उठाते हुए पहली कलम से 108 करोड़ रुपये का खराब कपास फसल का मुआवजा दिया था और अब दूसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री बनने पर किसानों के हितों में अनेक सराहनीय कदम उठाने के साथ किसान हित में कार्य करेंगे। भाकियू प्रदेशाध्यक्ष हरियाणा में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने पर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को बधाई देने के बाद बातचीत कर रहे थे। उनके साथ विशेष रूप से भाकियू प्रदेश महासचिव प्रवीण मथाना मौजूद थे।
भाकियू प्रदेशाध्यक्ष ठाकुर गुणी प्रकाश ने कहा कि जल्द ही भाकियू का एक प्रतिनिधिमंडल चंडीगढ़ आवास पर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी से मिलेगा और मुख्यमंत्री के सामने किसानों की समस्याएं व मांग रखेंगे और किसानों की फसल खरीद और बाजार की व्यवस्था की मांग की जाएगी ताकि किसानों को फसलों में बेचने में आ रही दिक्कतों से निजात मिल सके।

Advertisement

Advertisement
Advertisement