For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी बनाकर नये रूप में किया विकसित : कृष्णपाल गुर्जर

08:50 AM Apr 28, 2024 IST
फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी बनाकर नये रूप में किया विकसित   कृष्णपाल गुर्जर
ओल्ड फरीदाबाद के कारखाना बाग में केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का स्वागत करते क्षेत्रवासी। साथ हैं लोकसभा संयोजक अजय गौड़। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 27 अप्रैल (हप्र)
भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस पर बड़ा तंज कसते हुए कहा कि देशभर में औद्योगिक नगरी के नाम से विख्यात फरीदाबाद जिले को कांग्रेस सरकार ने फकीराबाद बना दिया था, उसे पिछले दस सालों में भाजपा सरकार में स्मार्ट सिटी का दर्जा दिलाकर नये रुप में विकसित किया गया, इस शहर में सुंदर सड़कें, स्मार्ट फ्लाईओवर्स बनाए गए, जलनिकासी के उचित इंतजामात किए गए और यहां के लोगों को बेहतर मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने का भरसक प्रयास किया गया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने जनता से जो वायदे किए उन्हेें पूरा किया और न केवल देश सुरक्षित रखा बल्कि देशवासियों को भी सुरक्षित रखा। श्री गुर्जर ओल्ड फरीदाबाद के कारखाना बाग में विकास अग्रवाल उर्फ विक्की द्वारा आयोजित स्वागत समारोह को बतौर मुख्यातिथि उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान कृष्णपाल गुर्जर का शहर के गणमान्य लोगों ने पगड़ी बांधकर एवं फूलमाला पहनाकर स्वागत किया और उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने का आश्वासन दिया। इस मौके पर उनके साथ मुख्य रुप से भाजपा लोकसभा संयोजक अजय गौड़ मौजूद थे।
गुर्जर ने कहा कि मंझावली पुल, जेवर एयरपोर्ट हाईवे सहित ऐसी अनेकों योजनाएं जिन्हें पूरा होने के बाद फरीदाबाद जिले विकास के मामले में न केवल हरियाणा बल्कि देश का सबसे अव्वल जिला बनकर उभरेगा। समारोह में भाजपा लोकसभा संयोजक अजय गौड़ ने कहा कि केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने अपने कार्यकाल में जितना विकास इस जिले का किया है, आज तक उतना विकास किसी सांसद ने नहीं किया, यही कारण है कि आज यह जिला विकास की दौड़ में सबसे अव्वल है और जो परियोजनाएं अधूरी रह गई है, उसे भी तीसरी बार सरकार बनने पर पूरा करवाकर जनता को समर्पित किया जाएगा। समारोह में मंच संचालन मुकेश डागर ने किया।
इस अवसर पर चौधरी मेहरचंद, दिनेश अग्रवाल, कन्हैया लाल अग्रवाल, दीपक अग्रवाल, विवेक गोयल, सेक्टर-9 से प्रशांत गोयल की टीम सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×