For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हुबली के होटल में मशहूर वास्तु विशेषज्ञ चंद्रशेखर गुरुजी की छुरा घोंपकर हत्या, 2 आरोपियों ने चाकू से किये कई वार, मौजूद लोग देखते रहे!

09:26 PM Jul 05, 2022 IST
हुबली के होटल में मशहूर वास्तु विशेषज्ञ चंद्रशेखर गुरुजी की छुरा घोंपकर हत्या  2 आरोपियों ने चाकू से किये कई वार  मौजूद लोग देखते रहे
Advertisement

हुबली, 5 जुलाई (एजेंसी) 

‘सरल वास्तु’ से मशहूर हुए चंद्रशेखर गुरुजी की कर्नाटक के हुबली में एक होटल में मंगलवार को छुरा घोंपकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में दिख रहा है कि होटल के ‘रिसेप्शन’ क्षेत्र में दो लोग गुरुजी को लगातार कई बार छुरा घोंप रहे हैं। वहां मौजूद लोग सारी घटना देखते रहे। हत्यारों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने सघन तलाशी अभियान चलाया है। घटना की जानकारी मिलते ही हुबली के पुलिस आयुक्त लाभू राम मौके पर पहुंचे। पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि मूल रूप से बगलकोटे निवासी गुरुजी ने ठेकेदार के रूप में काम करना शुरू किया, लेकिन बाद में उन्हें मुंबई में नौकरी मिल गई। इसके बाद गुरुजी मुंबई में बस गये और वास्तु परामर्श देने लगे। तीन दिन पहले गुरुजी के परिवार के एक बच्चे की मौत हुबली में हो गई थी, जिसके कारण वह यहां आए थे।

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×