मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

Punjab News: फिरोजपुर में दुल्हन के कपड़े खरीदने जा रहा था परिवार, फायरिंग में तीन की मौत

08:32 PM Sep 03, 2024 IST
गोली चलने से क्षतिग्रस्त कार।

रविंदर शर्मा/निस, फिरोजपुर/बरनाला

Advertisement

फिरोजपुर जिले में गुरुद्वारा अकालगढ़ साहिब के पास सरेआम गोलियां चलीं। वारदात फिरोजपुर-फाजिल्का राजमार्ग स्थित गांव लेली वाला के पास दोपहर 3.30 बजे हुए। इसमें चचेरे भाई-बहन समेत 3 की मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इनका सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मरने वालों की पहचान जसप्रीत कौर, दिलदीप सिंह और आकाशदीप निवासी कंबोज नगर के तौर पर हुई है, जबकि जंटी और अनमोल सिंह घायल हुए हैं। जसप्रीत कौर और दिलदीप सिंह चचेरे भाई-बहन थे, जबकि आकाशदीप दिलदीप सिंह का दोस्त था। वहीं घायल अनमोल सिंह जसप्रीत का सगा भाई और जंटी अनमोल का दोस्त है।

Advertisement

बताया जा रहा है कि बदमाश दिलदीप सिंह को मारने आए थे, जो कि आपराधिक प्रवृत्ति का बताया जा रहा था। वह आशीष गैंग के निशाने पर था। जानकारी के मुताबिक परिवार गुरुद्वारे से बाहर आकर जैसे ही कार में सवार हुआ तो बाइक सवार हमलावरों ने गोलियां चला दीं। 20 से ज्यादा राउंड फायर किए गए इसके बाद हमलावर भाग गए।

हादसे में मृतक।

बताया जा रहा है कि जसप्रीत कौर की एक महीने बाद शादी थी। उसके पिता की 5 महीने पहले मौत हो गई थी। ऐसे में उसकी शादी का जिम्मा चचेरे भाई दिलदीप सिंह ने उठाया था। मंगलवार को दिलदीप सिंह कार में जसप्रीत कौर, चचेरे भाई और दोस्त के साथ कपड़े खरीदने जा रहा था। इसकी जानकारी मिलते ही आशीष गैंग ने अकालगढ़ गुरुद्वारा के समीप उन्हें घेर लिया। बदमाशों ने कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इसमें जसप्रीत कौर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दिलदीप सिंह और आकाशदीप सिंह की अस्पताल में मौत हो गई।

Advertisement