मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

परिजनों ने घेरा सीपी ऑफिस, युवती सहित 3 पर हत्या का केस दर्ज

09:21 AM Jul 15, 2024 IST
फरीदाबाद में रविवार को सीपी ऑफिस में मौजूद नगरपालिका कर्मचारी संघ के राज्य प्रधान नरेश शास्त्री, अनूप चिंडालिया व अन्य। -हप्र

फरीदाबाद, 14 जुलाई (हप्र)
फरीदाबाद में एक सोसायटी में फ्लैट की सातवीं मंजिल से गिर कर हुई युवक की मौत के मामले में परिजनों व दलित समाज के लोगों ने रविवार को पुलिस कमिश्नर ऑफिस का घेराव किया। लोगों के प्रदर्शन को देखते हुए सीपी ने मामले में हत्या का केस दर्ज करने का आदेश दिया। इसके बाद पुलिस ने एक युवती व वहां मौजूद दो युवकों पर हत्या का केस दर्ज किया। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।
बता दें कि फरीदाबाद के सेक्टर 77 स्थित केएलजी सोसाइटी में 19 युवक सौरव वाल्मीकि 12 जुलाई की रात को संदिग्ध हालात में सातवीं मंजिल से गिर गया था। पुलिस ने इसे आत्महत्या बताया था, लेकिन परिजनों ने बताया कि सौरव की हत्या हुई है। परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने और शव को लेने से इनकार कर दिया था।
सौरव के परिजनों ने रविवार को सेक्टर-21 सी स्थित पुलिस कमिश्नर कार्यालय का घेराव व प्रदर्शन किया। परिजनों व दलित समाज के लोगों ने आज सीपी कार्यालय पहुंच अधिकारियों से मांग की है कि फ्लैट में मौजूद तीनों लोगों को गिरफ्तार किया जाए। उन पर हत्या का केस दर्ज किया जाए। नगरपालिका कर्मचारी कर्मचारी संघ हरियाणा व दलित नेता नरेश शास्त्री ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई तो दलित समाज एकजुट होकर न्याय के लिए आंदोलन करेगा।
एसीपी विनोद कुमार व तीन नम्बर चौकी प्रभारी प्रदीप मोर ने मृतक के परिजनों के रोष को देखते हुए पुलिस कमिश्नर ने बातचीत कर परिजनों को आश्वासन दिया। इसके बाद परिजन व दलित नेता वापस लौट गए तथा शव को लेकर अंतिम संस्कार किया।

Advertisement

Advertisement