मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जनता के दरबार में नहीं चलेगा झूठा हिसाब : दीपेंद्र

08:33 AM Aug 22, 2024 IST
गोहाना में बुधवार को लोगों को संबोधित करते सांसद दीपेंद्र हुड्डा। -हप्र

गोहाना (सोनीपत), 21 अगस्त (हप्र)
दीपेंद्र हुड्डा बुधवार शाम को ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ अभियान के तहत गोहाना विधानसभा क्षेत्र में पदयात्रा के लिए पहुंचे। इस दौरान भारी संख्या में लोग उनकी यात्रा के साथ सड़क पर उतर पड़े। पदयात्रा नयी सब्जी मंडी, सोनीपत रोड से शुरू होकर परशुराम चौक, बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर चौक, महर्षि वाल्मीकि चौक, सर छोटूराम चौक होते हुए पुरानी अनाज मंडी स्थित महाराजा अग्रसेन चौक पर पहुंची।
दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि राज्य की भाजपा सरकार ने तानाशाही की सारी सीमाओं को पार करते हुए किसानों, बेरोजगार युवाओं, कर्मचारियों, मनरेगा मजदूरों, चौकीदारों, सफाई कर्मचारियों को लाठियों से पीटा। फिर पंचकूला में सरपंचों पर भी खुलेआम लाठियां बरसाई। उन्होंने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ध्यान रखना कि जनता के सच्चे दरबार में झूठा हिसाब नहीं चलेगा। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि शिक्षा के हब सोनीपत को भाजपा सरकार ने बेरोजगारी, अपराध और नशे का हब बना दिया। हरियाणावासियों को टूटी सड़कें, सड़कों पर बहते सीवर, जलभराव और बिजली-पानी की किल्लत झेलने को मजबूर कर दिया। उन्होंने सवाल किया कि भाजपा बताए कि बरोदा के उप-चुनाव में किए वादों के बावजूद बुटाना में यूनिवर्सिटी क्यों नहीं बनी, गर्ल्स कॉलेज का क्या हुआ, आईएमटी का क्या हुआ, बारिश के पानी की निकासी का क्या हुआ, मगर भाजपा के किसी भी सवाल का जवाब नहीं है।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने अपनी झूठी घोषणाओं पर आचार संहिता का पर्दा डालने के लिए प्रदेश में जल्द चुनाव घोषित करा दिये। इस अवसर पर सांसद सतपाल ब्रह्मचारी, विधायक जगबीर मलिक, विधायक इंदुराज नरवाल, विधायक सुरेंद्र पवार के बेटे ललित पंवार, पूर्व विधायक सुखबीर फरमाणा, सुरेंद्र दहिया, बिजेंद्र आंतिल, मनोज रिढाऊ, संजय बड़वासनी भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement