मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पैसे के लिए बनायी फर्जी सीएम फ्लाइंग टीम

08:28 AM Aug 24, 2024 IST

चरखी दादरी, 23 अगस्त (हप्र)
मेडिकल स्टोर संचालक पर छापा मारने वाली फर्जी फ्लाइंग टीम के 3 सदस्यों को पुलिस ने काबू किया है। बृहस्पतिवार को इस फर्जी फ्लाइंग टीम ने एक मेडिकल स्टोर पर छापा मारा तो संचालक को शक हो गया,उसने पुलिस को खबर कर दी। इस बीच आरोपियों की तस्वीरें भी सीसीटीवी में कैद हो गईं। जिसके आधार पर पुलिस ने उन्हें काबू किया।
पैसा कमाने के चक्कर में कुछ युवाओं ने दो महिला साथियों को शामिल कर फर्जी सीएम फ्लाइंग टीम बना ली। टीम ने दो गाड़ियों के अलावा नीली बत्तियों का जुगाड़ भी कर लिया। इससे पहले फर्जी फ्लाइंग टीम ने दादरी, बाढड़ा, भिवानी व रेवाड़ी सहित कई जिलों के मेडिकल स्टोर पर छापे मार कर दुकान सील करने की धमकी देकर लाखों रुपए पैसे ऐंठ लिये। दादरी के गांव सांवड़ व बाढड़ा कस्बे में फर्जी टीम द्वारा की गई कार्रवाई की सीसीटीवी फुटेज के अलावा वायरल वीडियो से अपराधियों के चेहरे बेनकाब हुए तो पुलिस की स्पेशल टीम ने कार्रवाई करते हुए टीम के तीन सदस्यों को काबू किया है। तीनों को कोर्ट में पेश कर पुलिस ने दो दिन के रिमांड पर लेते हुए पूछताछ शुरू कर दी है।
डीएसपी हेडक्वार्टर धीरज कुमार ने शुक्रवार को तीनों आरोपियों के साथ अपने कार्यालय में प्रेस वार्ता कर पूरे मामले का खुलासा किया। साथ ही बताया कि पैसों का लालच दिखाकर दो महिला साथियों को शामिल करते हुए 6 सदस्यों की फर्जी सीएम फ्लाइंग टीम का गठन किया गया।

Advertisement

Advertisement