मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

दैनिक रेल यात्रियों की सुविधाएं बढ़ाएंगे : सुरेंद्र पंवार

10:05 AM Oct 01, 2024 IST
सोनीपत रेलवे स्टेशन पर यात्रियों से वोट की अपील करते कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र पंवार। -हप्र

सोनीपत, 30 सितंबर (हप्र)
सोनीपत से कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र पंवार ने सोमवार सुबह शहर के रेलवे स्टेशन पहुंच कर यात्रियों से वोट की अपील की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में दैनिक रेल यात्री खुश थे, लेकिन आज दैनिक रेल यात्रियों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने आश्वासन दिया कि हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनने पर दैनिक रेल यात्रियों की सुविधाओं में इजाफा करवाया जाएगा।
सुरेंद्र पंवार ने कहा कि रेल मंत्रालय केंद्र सरकार के अधीन आता है। सोनीपत का विधायक होने के नाते उन्होंने कई बार रेलवे विभाग के अधिकारियों से मिलकर सोनीपत रेलवे स्टेशन से संबंधित समस्याओं से अवगत करवाया। कोरोना काल के बाद जब सोनीपत रेलवे स्टेशन पर महिला स्पेशल ट्रेन सहित अन्य ट्रेनों का परिचालन बंद कर दिया गया था तो उन्होंने दोबारा शुरू करवाने का काम किया। कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र पंवार ने रेल यात्रियों को आश्वासन देते हुए कहा कि हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनने पर कोरोना से पहले वाले रेल किराये को लागू करवाने का भरपूर प्रयास किया जाएगा। इसके साथ ही सोनीपत निवासियों को मेट्रो व रेपिड ट्रेन की सौगात भी दिलवाई जाएगी। उन्होंने मिशन चौक से कालूपुर चुंगी तक डोर-टू-डोर अभियान चलाकर दुकानदार व व्यापारी से मुलाकात की और वोट की अपील की।

Advertisement

Advertisement