For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

विस्तारक जन-जन तक पहुंचायें विकास योजनाओं की जानकारी : रेणु बाला गुप्ता

07:52 AM Sep 13, 2023 IST
विस्तारक जन जन तक पहुंचायें विकास योजनाओं की जानकारी   रेणु बाला गुप्ता
करनाल में मंगलवार को अल्पकालीन विस्तारक प्रशिक्षण के दौरान मेयर रेणु बाला गुप्ता व अन्य नेता। -हप्र
Advertisement

करनाल, 12 सितंबर (हप्र)
भाजपा द्वारा पट्टीकल्याणा स्थित सेवा केंद्र में आयोजित अल्पकालीन विस्तारक प्रशिक्षण वर्ग के दूसरे दिन सत्र की शुरुआत करनाल मेयर रेणुबाला गुप्ता ने दीप प्रज्वलित कर की। सांसद संजय भाटिया ने बतौर मुख्य वक्ता शिरकत की। मेयर रेणु बाला गुप्ता ने अध्यक्षता की। प्रशिक्षण वर्ग में प्रदेश संगठन मंत्री फणींद्र नाथ शर्मा, सांसद संजय भाटिया, संजय शर्मा, संदीप जोशी, प्रभारी दीपक गुप्ता व पानीपत जिलाध्यक्ष डॉ अर्चना गुप्ता ने कार्यकर्ताओं का विशेष तौर पर मार्गदर्शन किया। सोमवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अल्पकालीन विस्तारक प्रशिक्षण वर्ग की शुरुआत की थी।
मेयर रेणु बाला गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और सीएम मनोहर लाल के नेतृत्व में सरकार द्वारा जो जनकल्याण की विकास योजनाएं बनाई गई हैं और उनका क्रियान्वयन किया उससे होने वाले लाभों की जानकारी सभी विस्तारकों ने बूथ स्तर पर जाकर जन-जन को देनी है।
मेयर ने कहा कि केंद्र में पीएम मोदी और हरियाणा में सीएम मनोहर सरकार ने नौ साल में हर क्षेत्र में ऐतिहासिक विकास किया है। आर्थिक तौर पर भी देश को मजबूत किया है और अपनी सांस्कृतिक विरासत को भी मजबूत करने का काम किया है। हमारा देश पूरी दुनिया की पांचवीं अर्थव्यवस्था है। बड़ी मुश्किल से दशकों के बाद आज दुनिया भारत पर भरोसा कर रही है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement