For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मोहन लाल बड़ौली को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर खुशी जतायी

07:31 AM Jul 10, 2024 IST
मोहन लाल बड़ौली को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर खुशी जतायी
भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष नियुक्त किए जाने पर मोहन लाल बड़ौली को बुके भेंट कर बधाई देते सोनीपत भाजपा जिलाध्यक्ष जसबीर दोदवा।-हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 9 जुलाई (हप्र)
राई से विधायक एवं प्रदेश महामंत्री मोहन लाल बड़ौली को हरियाणा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर कार्यकर्ताओं में उत्साह है। बड़ौली के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर भाजपा जिला अध्यक्ष कमल यादव, भाजपा जिला मीडिया प्रमुख डाॅ. गजेंद्र गुप्ता, सह मीडिया प्रमुख पवन यादव, राकेश राणा, नेहा सहित तमाम भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को बधाई दी और खुशी मनाई। जिला अध्यक्ष कमल यादव ने कहा कि नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली के नेतृत्व में पार्टी नई ऊंचाई प्राप्त करेगी।
यादव ने कहा कि बड़ौली के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर सभी कार्यकर्ता उत्साहित हैं। वहीं, भाजपा हरियाणा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा ने मोहन लाल बडौली को हरियाणा भाजपा का प्रदेशाध्यक्ष बनाए जाने पर खुशी व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि मोहन लाल बडौली के पास संगठन का अच्छा अनुभव है। पार्टी में प्रदेश महामंत्री जैसी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी उनके पास लंबे समय तक रही। वह राई से विधायक और अभी हाल ही में लोकसभा का चुनाव भी उन्होंने लड़ा है। उनके पास अच्छा खासा अनुभव है।
सोनीपत (हप्र) : राई से विधायक मोहन लाल बड़ौली को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष नियुक्त करने पर सोनीपत भाजपा के जिलाध्यक्ष जसबीर दोदवा ने उन्हें बधाई दी है। चंडीगढ़ में भाजपा जिला अध्यक्षों की बैठक से पहले जैसे ही मोहन लाल बड़ौली के प्रदेशाध्यक्ष बनने की घोषणा हुई, उस दौरान उन्होंने गुलदस्ता भेंट कर उन्हें बधाई दी। इस दौरान उन्होंने कहा कि मोहन लाल बड़ौली साधारण कार्यकर्ता से आज प्रदेशाध्यक्ष जैसे पद पर पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि एक साधारण कार्यकर्ता के पार्टी के उच्च पद तक पहुंचने का कार्य भारतीय जनता पार्टी में ही संभव है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×