मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

रोहतक में डिस्पोजल प्लांट में केमिकल बॉक्स में विस्फोट, दो कर्मचारियों की मौत

11:57 AM Jun 20, 2024 IST
सांकेतिक फोटो।

रोहतक, 20 जून (निस)

Advertisement

Explosion in disposal plant: शहर के पीर बोधी डिस्पोटल प्लांट में रात करीब डेढ़ बजे केमिकल बॉक्स फटने से दो कर्मचारियों की मौत हो गई। मामले का पता चलते ही देर रात ही पुलिस व जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे।

जांच पड़ताल के दौरान यह बात सामने आई कि कमरे में रखे कॉर्प रसायन के बॉक्स फटने से हादस हुआ है। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेज दिया और मामले की जांच शुरु कर दी है।

Advertisement

पुलिस के अनुसार वीटा चौक के नजदीक पीरबोधी डिस्पोजल प्लांट में रात करी डेढ बजे बिहार के कटिहार निवासी प्रेमनाथ और उत्तर प्रदेश के काशगंज निवासी धर्मवीर प्लांट के कमरे में सो रहे थे।

इसी दौरान तेज धमाका हुआ और चारों तरफ धुुंआ ही धुंआ फैल गया। धमाके का शोर सुनकर आस पास के लोग मौके पर पहंुचे और कमरे में बेसुध पडे दोनों कर्मचारियों को पीजीआई पहंुचाया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मामले का पता चलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और इस बारे में जांच पड़ताल की। पुलिस का कहना है कि एक्सपर्ट बुलाएं गए है और जांच की जा रही है।

पुलिस ने घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों को भी दे दी है। साथ ही विभाग के अधिकारियों ने भी घटना स्थल का दौरा किया और इस बारे में रिपोर्ट तलब की है।

Advertisement
Tags :
Explosion in Chemical BoxExplosion in Disposal PlantExplosion in Rohtakharyana newsHindi Newsकेमिकल बॉक्स में विस्फोटडिस्पोजल प्लांट में विस्फोटरोहतक में विस्फोटहरियाणा समाचारहिंदी समाचार